Bhopal Crime News: एक्स गर्लफ्रेंड करेगी शादी, पता चला तो बौखलाया आशिक  

Share

Bhopal Crime News: जेठ और ससुर ने मिलकर बहू को बेरहमी से पीटा

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। आशिक ने एक्स गर्लफ्रेंड की शादी की खबर सुनी तो वह बौखला गया। उसने आव देखा ना ताव और वह उसके घर घुस गया। यहां उसने गाली गलौज और मारपीट की। इधर, घरेलू विवाद में ससुर और जेठ ने मिलकर बहू को पीट दिया। वहीं किराएदारों ने मकान मालिक के घर में घुसकर मारपीट कर दी। यह सारे मामले (Bhopal Crime News) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के हैं।

घर में घुस के किया बवाल

घटना अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। शिकायत हिनौतिया निवासी युवती ने दर्ज कराई है। पीड़िता वैडिंग केटर्स कंपनी में काम करती है। उसने पुलिस को बताया की उसकी शादी तय हो गई है। इस बात की खबर गुरुवार को उसके एक्स ब्वायफ्रेंड शुभम पटेल (Shubham Patel) को लग गई थी। वह अपने साथियों के साथ उसके घर पहुंचा। वह घर आकर गाली-गलौज करते हुए घर वालों से मारपीट की। उसके साथ सौरभ झा (Saurabh Jha) नाम का एक अन्य आरोपी भी था। पुलिस ने धारा 452/294/323/506/34 (घर मे घुसना/गाली-गलौज/मारपीट/धमकी/एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

मोटर चालू करने को लेकर हुआ विवाद

घटना गुनगा थाना क्षेत्र की है। अनमोल बाई (Anmol Bai) पति जोलिंदर पारदी ने ससुर और जेठ के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। अनमोल बाई पारदी टोला गुनगा की निवासी हैं। उसकी उम्र 25 साल है। जोलिंदर किसानी का काम करते हैं। अनमोल ने पुलिस को बताया की गुरुवार को मोटर चालू करने को लेकर उनके घर मे विवाद शुरू हो गया। जिसे लेकर ससुर भूपेंद्र (Bhoopendra) और ज्येठ बृजेश (Brijesh) ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। हमले मे अनमोल को मामूली चोंट भी आई है। पुलिस ने धारा 341/294/323/506/34 (रास्ता रोकना/गाली-गलौज/मारपीट/धमकी/एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   हैदराबाद से अधिकारियों ने बताया, भोपाल में एटीएम लुट रहा है..

बहुत लोगों का था आना-जाना

घटना जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है। शिकायत रूबीना (Rubeena) पति स्वर्गीय मोहसीन उम्र 64 साल निवासी कन्या स्कूल के पीछे जहांगीराबाद ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि सूफिया खान (Soofiya Khan) और ईशा खान (Isha Khan) उनके यहाँ किराए से रहती हैं। दोनों के यहाँ काफी लोगों का आना-जाना रहता है। जिसे लेकर गुरुवार को उन्होने ईशा और सूफिया से शिकायत की। शिकायत करने पर दोनों भड़क गईं और रूबीना के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। दोनों ने रूबीना के घर मे घुसकर उसके साथ मारपीट भी की। पुलिस ने धारा 452/294/323/506/34 (घर मे घुसना/गाली-गलौज/मारपीट/धमकी/एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली के इस एसीपी की बिना एफआईआर भोपाल पुलिस कर रही तलाश, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!