Bhopal Blackmailing Case : उधारी चुकाने से बचने एसिड पिया

Share

Bhopal Blackmailing Case : लॉक डाउन के दौरान लिया था कांग्रेस नेता से उधार, सोशल मीडिया में हुआ था आडियो वायरल

Bhopal Blackmailing Case
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल। उधारी को लेकर सोशल मीडिया में एक आडियो वायरल (Bhopal Blackmailing Case) हुआ। इसमें रकम न देना पड़े इसलिए धमकाया जा रहा था। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस ने कांग्रेस नेता (Bhopal Congress Leader Blackmailing Case) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं जहर खाने वाले व्यक्ति के मामले में पुलिस जांच कर रही है।

थाने जाने की दी थी सलाह

कोहेफिजा पुलिस ने बताया कि उसके सामने यह मामला 19 जून की शाम 4 बजे संज्ञान में आया था। एसिड सोनू मीणा ने पिया (Sonu Meena Acid Drink) था। उसके फोन पर सोनू तोमर (Sonu Tomar Ki Dhamki) से हुई बातचीत भी वायरल हुई थी। इसमें सोनू तोमर से बातचीत के दौरान बताया गया था कि सोनू मीणा ने पहले 20 फिर लॉक डाउन के दौरान 30 हजार रुपए उधार लिए थे। उसको रकम चाहिए इसके लिए वह फोन करता रहेगा। वहीं उसने यह भी कहा था कि यदि गलत किया है तो थाने जाकर उसके खिलाफ शिकायत करा दे।

कांग्रेस नेता है सोनू तोमर

पुलिस ने सोनू मी​णा पिता राधेश्याम मीणा उम्र 24 साल की शिकायत पर आरोपी सोनू तोमर के खिलाफ धारा 384/506/3/4  (ब्लैकमेल करने, धमकाने और एमपी कर्ज संरक्षण अधिनियम) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। खबर है कि आरोपी सोनू तोमर वही व्यक्ति है जिसकी एक विधायक से हुई बातचीत सोशल मीडिया में पहले वायरल हुई थी। उस वक्त भी सोनू तोमर सुर्खियों में आया था। पुलिस ने जहर पीने वाले सोनू मीणा के खिलाफ भी आत्महत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है। यह मामला 21 जून की दोपहर में दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें:   Extramarital Affairs : 7 फेरों की कसमें 16 महीने बाद प्रेमी की मदद से तोड़ी, अंधे कत्ल का खुलासा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!