Bhopal Road Mishap: डंपर की टक्कर से मौत

Share

Bhopal Road Mishap में एक अन्य भी गंभीर रुप से जख्मी

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सड़क हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत (Bhopal Road Mishap) हो गई। दुर्घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के मिसरोद इलाके की है। इस हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी जख्मी है जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। फिलहाल दुर्घटना के लिए जिम्मेदार डंपर को पुलिस जब्त नहीं कर सकी है।

टक्कर के बाद फिकाया

मिसरोद पुलिस ने बताया कि घटना शनिवार शाम की है। यहां छान गांव के नजदीक दुर्घटना हुई थी। बाइक पर हरीश पांसे उम्र 27 साल (Harish Panse) और विजय कुमार सवार थे। हरीश मूलत: आमला का रहने वाला है। हरीश और विजय (Vijay Kumar) मंडीदीप की एक कंपनी में नौकरी करते हैं। हादसे में डंपर की चपेट में आकर हरीश पांसे की मौत (Bhopal Road Accident Me Harish Panse Ki Mout) हो गई। वहीं टक्कर लगने की वजह से विजय कुमार दूर फिका गया था। वह भी मामूली रुप से जख्मी है। पुलिस को डंपर के नंबर का पता चल गया हैं

अवैध शराब जब्त

इधर, रातीबड़ थाना पुलिस ने मयूरी गार्डन से अवैध शराब जब्त की है। यहां ट्रक में करीब 88 पेटी शराब थी। पुलिस ने इस मामले में मनीष तिवारी के बेटे को आरोपी बनाया है। इस मामले में एक विधायक का नाम भी सामने आ रहा है। पुलिस को इस मामले में शिवांक तिवारी के बयान दर्ज करना बाकी है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Police Constable Suicide Attempt: कोरोना महामारी में लगातार ड्यूटी से परेशान सिपाही ने खुद को मारी गोली
Don`t copy text!