Bhopal Rape Case: ब्लैकमेल करके होटल में बीएससी छात्रा के साथ बलात्कार

Share

चार दिन की दोस्ती में हुआ ऐसा गलत काम, आरोपी हुआ फरार

Bhopal Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) ब्लैकमेल करके बलात्कार (Bhopal Rape Case) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Hindi News) के एमपी नगर स्थित एक होटल की है। पीड़ित युवती बीएससी (Bhopal BSC Student Rape Case) की छात्रा है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा (Bhopal Rape Case) दर्ज कर लिया है। आरोपी से उसकी पहचान सोशल मीडिया के माध्यम से चार दिन पहले हुई थी। पुलिस सायबर सेल से भी जांच के लिए मदद ले रही है।

यह जानकारी देते हुए एमपी नगर थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com (द क्राइम इंफो डॉट कॉम) को बताया कि आरोपी अशोक साहू (Ashok Sahu) उर्फ दीपक पाल है पीड़िता बीएससी की छात्रा है जो जहांगीराबाद इलाके में रहती है दोनों के बीच पहली मुलाकात इंस्टाग्राम (Instagram) में 17 मार्च को हुई थी। इस दौरान दोनों के बीच कुछ ऐसी बातचीत हो गई थी जिसको वायरल करने की धमकी देकर आरोपी अशोक साहू उर्फ दीपक पाल (Deepak Pal) उसको मुलाकात करने के लिए दबाव डालने लगा। उसकी हरकत देखने के बाद छात्रा ने उससे दूरी बंद कर ली। लेकिन, उसने मैसेज भेजकर बदनाम (Bhopal Blackmail And Rape Case) करने की धमकी दी। जिसके बाद वह 21 मार्च को पातरा पुल के पास उससे मिलने पहुंची थी। यहां से आरोपी झांसा देकर उसको एमपी नगर स्थित मोहिनी रेसीडेंसी (Mohini Residency Hotel) होटल में ले गया। यहां आरोपी ने कमरा नंबर 102 बुक कराया था। इसी कमरे में आरोपी ने उसके साथ पहली बार ज्यादती की। पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद वह एफआईआर दर्ज कराने परिवार के साथ थाने पहुंची। पुलिस ने बताया कि अशोक साहू और दीपक पाल उसको पता चले हैं। उसका वास्तविक नाम का पता लगाने के लिए सायबर सेल से मदद ली जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद अन्य तथ्यों का पता चल सकेगा। आरोपी की पहचान के लिए पुलिस ने होटल मैनेजर से उस दिन के सीसीटीवी फुटेज भी मांगे है। यह फुटेज छात्रा को दिखाकर पुलिस चेहरा चिन्हित करने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Drug Smuggler: गांजे के साथ महिला समेत तीन गिरफ्तार

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!