Covid—19 News: इंदौर ने चिंता बढ़ाई, प्रदेश में संख्या 33 पहुंची

Share

भोपाल में एक अन्य संक्रमित मरीज मिलने के साथ संख्या 3 हुई, इंदौर में संक्रमित मरीजों की संख्या 19 पर पहुंची

Covid—19 News
सांकेतिक फोटो

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का असर देखने मिल रहा है। प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 33 पर पहुंच गई है। इसमें इंदौर (Indore Coronavirus News) सबसे ज्यादा संक्रमित मरीजों के साथ प्रदेश के लिए चुनौती बन गया है। यहां मरीजों की संख्या 19 पहुंच गई है। शुक्रवार को चार नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इधर, भोपाल में भी एक संक्रमित मरीज मिला है। जिसके साथ ही भोपाल में संख्या 3 पहुंच गई है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने इंदौर को लेकर चिंता भी जताई है। वहां इंतजाम के लिए सरकार ने तीन सदस्यीय अफसरों की टीम भी बनाई है। इसमें आईएएस अफसर विवेक अग्रवाल, मनीष सिंह (Manish Singh) और अविनाश लावनिया (IAS Avinash Lavaniya) को जिम्मेदारी सौंपी गई है। विवेक अग्रवाल (IAS Vivek Agrawal) प्रतिनियुक्ति पर दिल्ली में भी है। वे केंद्र और राज्य सरकार के बीच सेतु का काम करेंगे। लॉक डाउन के बाद से संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। शुक्रवार को भोपाल में कोरोना पॉजिटिव (Bhopal Corona News) मिला। रेलवे में गार्ड यह मरीज बजरिया इलाके में स्थित चांदबड़ में रहता है। कलेक्टर ने इस इलाके को कंटेंमेंट एरिया घोषित कर दिया है। इधर, भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में केके सक्सेना (KK Saxena) के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। इधर, जबलपुर में दो नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। यह दोनों सराफा कारोबारी मुकेश अग्रवाल के कर्मचारी राजेश सोनी और मोहनलाल हैं। अग्रवाल दुबई से लौटने के बाद कोरोना पॉजिटिव मिले थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Girl Rape Case: नाबालिग को कार से ले जाकर किया बलात्कार

पत्रकार और प्रशासन आमने—सामने

केके सक्सेना पेशे से पत्रकार हैं। वे पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (Ex CM Kamal Nath) की पत्रकार वार्ता में सीएम हाउस गए थे। इसलिए प्रशासन ने सभी पत्रकारों को जांच के लिए कहा था। इस कारण प्रशासन का अमला पत्रकारों के आवासों में पहुंचा। यहां प्रशासन और पत्रकार आमने—सामने आ गए। पत्रकारों का दावा था कि जांच करने की बजाय प्रशासन कोविड—19 का बोर्ड लगा रहा है। जिस कारण इलाके में उन्हें संदेह की नजर से देख रहा है। इसके अलावा आईएएस—आईपीएस के साथ कलेक्टर तरुण पिथोड़े भी उस पत्रकार वार्ता में मौजूद थे। उनके बंगलों पर कोविड—19 का बोर्ड क्यों नहीं लगाया जा रहा। इधर, खबर है कि अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी (Actor Divyanka Tripathi) के निवास पर भी कोविड—19 का बोर्ड लगाया गया है। त्रिपाठी का परिवार चूना भट्टी इलाके में रहता है।

अपील

देश वैश्विक महामारी से गुजर रहा है। हम भी समाज हित में स्पॉट रिपोर्टिंग करने से बच रहे हैं। इसलिए समाज और लोगों से अपील करते हैं कि यदि उनके पास भ्रष्टाचार, कालाबाजारी या जिम्मेदार अफसरों की तरफ से लापरवाही की कोई जानकारी या सूचना हैं तो वह मुहैया कराए। www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: डिब्बे की मदद से फंदे पर झूला
Don`t copy text!