Bhopal Murder News: लापता ब्यूटीशियन की लाश बुधनी के जंगल में मिली

Share

Bhopal Murder News: संदेही भाजपा नेता को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में ​लिया, जली हुई मोपेड करोद इलाके से बरामद

Bhopal Murder News
बुधनी के जंगल से बरामद शव जिसकी पहचान कोलार से लापता नैना उर्फ शिखा पासवान के रुप में हुई।

भोपाल। लापता एक ब्यूटीशियन की लाश बुधनी के जंगल में मिली है। उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। लाश मिलने से पहले ब्यूटीशियन के लापता होने की रिपोर्ट भोपाल (Bhopal Murder News) के कोलार थाने में उसके पिता ने दर्ज कराई थी। पुलिस ने हत्या की संभावना से इंकार नहीं किया है। ब्यूटीशियन ने भाजपा नेता से लव मैरिज भी की थी। जिसको पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

दादी के यहां नहीं पहुंची

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 16 अक्टूबर को पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। यह रिपोर्ट शारदा पासवान (Sharda Pasvan) ने दर्ज कराई थी। वे पर्यावास भवन में स्थित केनरा बैंक में कर्मचारी है। उन्होंने पुलिस को बताया था कि बेटी नैना उर्फ शिखा पासवान उम्र 24 साल 15 अक्टूबर से लापता है। वह मां माया पासवान (Maya Pasvan) से दुर्गा झांकी देखने का बोलकर घर से निकली थी। परिजनों ने कहा था कि यदि देर हो जाए तो वह दादी रामकली बाई के गौतम नगर स्थित मकान में रुक जाए। वह उस दिन घर नहीं आई। अगले दिन फोन किया तो पता चला कि वह दादी के यहां भी नहीं पहुंची। फोन लगाया गया तो उसका फोन बंद आ रहा था। इसके बाद परिजन कोलार थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे थे।

मोपेड पूरी तरह से जली हालत में बरामद

Bhopal Murder News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

नैना उर्फ शिखा पासवान ([email protected] Pasvan) ब्यूटी पार्लर में नौकरी करती थी। लापता होने के बाद परिजनों को शक तब गहराया जब उसकी मोपेड पूरी तरह से जली हुई हालत में मिली। यह मोपेड एमपी—04—क्यूजे—9233 करोद इलाके में दो दिन पहले पुलिस को रात में मिली थी। यह मोपेड बी—सेक्टर शाहपुरा निवासी नितेश कनाडे (Nitesh Kanade) के नाम पर है। यह मोपेड निशातपुरा थाने में रखी गई है। मोपेड पूरी तरह से जलकर राख हो गई थी। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि रजत कैतवार (Rajat Kaitwar) नाम के एक व्यक्ति से उसने करीब एक साल पहले प्रेम विवाह किया था। वह निशातपुरा इलाके में ही रहता है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: एविएशन कंपनी के संचालक फारुख सरकारी की मौत

हत्या से नहीं किया इंकार

Bhopal Murder News
क्राइम सीन पर एफएसएल जांच का साभार सांकेतिक चित्र

बुधनी थाना पुलिस ने शिखा पासवान (Shikha Pasvan) की मिली लाश के मामले में मर्ग 39/21 दर्ज कर उसको पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अधिकारियों ने हत्या की बात से इंकार नहीं किया है। पुलिस को नैना पासवान (Naina Pasvan) के शरीर पर चोट के निशान भी मिले है। उसके दाहिने हाथ की कलाई में रजत नाम का टैटू बना हुआ था। जबकि बाएं हाथ में ओम और श्री गुदा था। लाश बुधनी मिडघाट के नजदीक झरने के पास बरामद हुई थी। पुलिस को शुरुआती जांच में यह भी पता चला है कि रजत कैतवार के खिलाफ थाने में मारपीट की शिकायत मृतका ने दर्ज कराई थी। इसके अलावा उसका भरण पोषण काभी एक विवाद न्यायालय में विचाराधीन है। हालांकि पुलिस के अधिकारी सभी बिंदुओं की बारीकी से पड़ताल कर रहे हैं। पुलिस नैना पासवान के मोबाइल कॉल डिटेल को भी खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft News: वाइन शॉप पर चोरों का धावा
Don`t copy text!