Bhopal Crime News : छत बनाने की बात पर भिड़ा परिवार

Share

Bhopal Crime News : दोनों पक्षों के बीच जमकल चले लात—घूसे, काउंटर मामले दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। घर की छत बनाने की बात पर एक ही कुनबे के दो परिवार आपस में भिड़ (Bhopal Beaten Case) गए। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से कार्रवाई करते हुए मारपीट के काउंटर (Bhopal Attack Case) मामले दर्ज कर लिए हैं।

होठ और उंगली में चोट

घटना गौतम नगर ​थाना क्षेत्र स्थित राजगढ़ कॉलोनी (Rajgarh Colony Beaten Case) की है। अंसार अली (Ansar Ali) पिता अनवर अली उम्र 40 साल ने थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया है। अंसार पेशे से ड्रायवर हैं। घटना 3 जुलाई की रात 11 बजे की है। अंसार ने पुलिस को बताया कि वह फोन पर दोस्त से बातचीत कर रहा था। तभी देवरानी के पड़ोस में रहने वाला लड़का अरबाज ने रानी से कहा कि मैं उसको गालियां दे रहा हूं। इस पर रानी भड़क गई। उसने अरबाज और जावेद के साथ मिलकर हमला कर दिया। अंसार की पत्नी फरजाना और रियाज ने बीच बचाव किया। मारपीट में अंसार के होठ और बाएं हाथ की छोटी उंगली में चोट आई है।

छत बनाने पर बवाल

इधर, राजगढ़ कॉलोनी निवासी रानी (Rani Ali) पति स्वर्गीय राशिद अली उम्र 38 साल ने शिकायत कराई। उसने बताया कि अंसार उसका रिश्ते में जेठ लगता है। नीचे अंसार का परिवार रहता है। रानी ने दूसरी मंजिल पर छज्जा डलवाया है। जिसको लेकर वह गाली गलौज कर रहा था। उसका कहना था कि छज्जा बाहर निकाल लिया है। अंसार ने नुकीली चीज से रानी पर हमला भी किया।

यह भी पढ़ें:   दिग्विजय सिंह को दिया जा रहा लालच, Russia के नंबर से आ रहे कॉल

यह भी पढ़ें: शहर का ऐसा दोहरा हत्याकांड जिसमें टीआई नपे फिर मंत्री थाने पहुंचे उसके बाद सीएसपी की हो गई रवानगी

सड़क हादसे में टीचर जख्मी

अवधपुरी इलाके में तेज रफ्तार कार ने टीचर (Teacher Accident Case) को टक्कर (Bhopal Road Accident) मार दी। घटना 3 जुलाई की है। जख्मी छाया विश्वकर्मा (Chhaya Vishwkarma) पति अनिल विश्वकर्मा उम्र 48 साल निवासी बंगाली कॉलोनी एन—2 सेक्टर है। दुर्घटना शुभालय विला (Shubhalaya Villa) गेट नंबर 2 के सामने हुई थी। छाया विश्वकर्मा भोपाल फ्रैक्चर अस्पताल (Bhopal Fracture Hospital) में भर्ती है। घटना के वक्त छाया अपनी एक्टिवा से घर जा रही थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!