चार दिन भी नहीं चला प्रेम विवाह, जोड़े ने किया सुसाइड

Share

सोमवार को की थी शादी, शनिवार को फांसी लगा ली

Couple Commit Suicide
सांकेतिक चित्र

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) से आत्महत्या (Couple Commit Suicide) का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी जोड़े ने शादी (Love Marriage) तो कर ली, लेकिन चार दिन भी साथ नहीं रह सके। दोनों ने आत्महत्या कर अपना जीवन खत्म कर लिया। जिंदगी भर साथ निभाने का वादा कुछ इस तरह निभाया गया, कि एक के बाद दूसरे ने भी मौत को गले लगा लिया। सालों से चल रहा प्रेम प्रसंग सोमवार को रिश्तें में तब्दील हुआ था। लेकिन हफ्ता बीतने से पहले खत्म हो गया।

घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की है। पुलिस ने शनिवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि विशाल प्रजापति और निशा गौतम ने बीते सोमवार को शादी की थी। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लिहाजा दोनों के घर वालों ने भी विरोध नहीं किया। सहमति से विशाल और निशा एक-दूसरे के हो गए थे।

युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान

तीन दिन तो सबकुछ ठीक रहा, लेकिन गुरुवार को अचानक खबर आई कि विशाल ने सुसाइड कर लिया है। विशाल ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी।  महरौली रेलवे स्टेशन क्रॉसिंग पर उसका शव बरामद हुआ। विशाल का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

अंतिम संस्कार के दूसरे दिन निशा गौतम के परिजन कवि नगर स्थित विशाल के घर पहुंचे। वो निशा को अपने साथ कैलाश पुरी में स्थित घर ले गए। निशा के परिजन ने उसे सांत्वना देने की तमाम कोशिशें की। लेकिन विशाल की मौत के बाद निशा पूरी तरह टूट गई थी। घरवालों की समझाइश कुछ काम न आई। निशा ने रात में अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी।

यह भी पढ़ें:   UP Crime: अब तो 'उत्तम' प्रदेश में हद हो गई, बलात्कार की एफआईआर 17 दिन बाद

घटना की जानकारी लगते है कि पुलिस मौके पर पहुंची और निशा का शव बरामद किया। एसएचओ मोहम्मद असलम ने न्यूज एजेंसी को बताया कि निशा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : पति से अफेयर के शक में महिला ने पड़ोसन को कुल्हाड़ी से काट दिया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!