Bhopal Cop News: मीडिया की मदद से भी सुलझ सकते हैं मामले

Share

Bhopal Cop News: ऊर्जा डेस्क प्रभारियों को डीसीपी मुख्यालय ने दी समझाईश, द क्राइम इंफो न्यूज वेबसाइट की एक्सक्लूसिव खबर पर पुरस्कार देकर कमिश्नर ने बढ़ाया हमारा और मैदानी कर्मचारी का उत्साह

Bhopal Cop News
गोविंदपुरा उर्जा डेस्क काउंसलर सुष्मा संजीव और लिंक अधिकारी सोेनिया पटेल— फोटो टीसीआई

भोपाल। पत्रकारिता सरकार के जरिए जनता के हित से जुड़ी होती है। इसी मूल सिद्धांतों को अपनाते हुए न्यूज वेबसाइट के संज्ञान में एक विषय आया था। जिसको भोपाल पुलिस के अधिकारियों से साझा किया गया था। जिसके बाद गोविंदपुरा ऊर्जा डेस्क ने अच्छी भूमिका निभाते हुए नेपाली मूल की हिमाचल प्रदेश स्थित शिमलाशहर से लापता युवती को पति को सौंपा। इस काम में महत्वपूर्ण भूमिकानिभाने वाली डेस्क की लिंक अधिकारी (Bhopal Cop News) को पुरस्कार प्रदान कियागया।

इन्हें भी मिला पुरस्कार

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर ने हवलदार सोनिया पटेल को प्रशस्ति पत्र भेंट किया। इसके अलावा डीसीपी मुख्यालय विनीत कपूर ने हवलदार पटेल को पांच सौ रुपए का ईनाम दिया। गोविंदपुरा ऊर्जा डेस्क की काउंसलर सुष्मा संजीव और एएसआई राम कुंवर उईके (ASI Ram Kunwar Uike) की भी अफसरों ने तारीफ की है। शहर में महिलाओं के लिए ऊर्जा जिसको अंग्रेजी अल्फाबेट के पहले अक्षरों से मिलकर बनाया गया है। अंग्रेजी में इसे URGENT RELIEF & JUST ACTION कहा जाता है। यह कार्यक्रम 23 फरवरी को कमिश्नर कार्यालय में रखा गया था। जहां कार्यों की समीक्षा भी की गई थी। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस आयुक्त सचिन कुमार अतुलकर (ADCP Sachin Atulkar) ने भी उत्कृष्ट संचालन व महिला सुरक्षा हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिस कमिश्नर ने शाहजहांनाबाद और कोलार पुलिस टीम को पुरस्कृत किया। इसी तरह थाना अशोका गार्डन प्रभारी आलोक श्रीवास्तव (TI Alok Shrivastava) को तीन साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी वाले मामले में क्विक एक्शन लेने पर पुरस्कार दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: सुसाइड नोट लिखकर युवक ने फांसी लगाई

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!