Bhopal News: एमजी ग्लोस्टर एसयूवी से 17 पेटी बरामद

Share

Bhopal News: हाउस नंबर 230 रिजॉर्ट के मालिक को अवैध तरीके से शराब परिवहन करते गिरफ्तार किया

Bhopal News
मिसरोद थाना जिला भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। रातीबड़ थाना क्षेत्र स्थित रिजॉर्ट हाउस नंबर 230 के मालिक तुषार लीला को भोपाल (Bhopal News) सिटी के मिसरोद थाना क्षेत्र में गिरफ्तार किया गया है। उन पर आरोप है कि वे एमजी ग्लोस्टर एसयूवी में 17 पेटी शराब अवैध तरीके से परिवहन कर रहे थे। उनके साथ पुलिस ने एक अन्य व्यक्ति को भी दबोचा है। हालांकि पुलिस ने इस कार्रवाई की रिपोर्टिंग बड़े गुपचुप तरीके से की है।

इन्होंने की धरपकड़

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार मिसरोद पुलिस ने 23 फरवरी को हरियाणा (Haryana) राज्य के रजिस्ट्रेशन वाली कार HP—38—G—2605 को रोका था। कार की तलाशी लेने पर 17 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई। इसमें 16 पेटी में बियर तो 01 पेटी व्हिस्की भरी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में तुषार लीला (Tushar Leela) और अंकित सिंह (Ankit Singh) को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 133 लीटर शराब बरामद हुई है। मिसरोद पुलिस ने इस मामले में 118/22 धारा 34(2) आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है। इस धरपकड़ में थाना प्रभारी रासबिहारी शर्मा, एसआई लवेश कुमार, रोहित नागर, एएसआई मान सिंह चौहान, हवलदार दीपक मालवीय, माधव सिंह, कोदर, सिपाही सुभाष पटेल, पवन त्रिपाठी, अतुल सिंह और मुकेश पटेल की सराहनीय भूमिका थी।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   Unlock Part-2 : मुफ्त में तीन महीने मिलेगा गेहूं—चावल और चना

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!