Bhopal News: बाइक सवार को तलवार मारकर किया हमला

Share

Bhopal News: हमलावर और उसके कारणों का नहीं चल सका पता, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। बाइक सवार एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला कर दिया गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। फिलहाल हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है। वहीं जख्मी व्यक्ति भी हमलावरों को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं दे सका है।

इन धाराओं में दर्ज किया गया है मुकदमा

शाहपुरा (Shahpura) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 5 नवंबर की रात को हुई थी। हमलावरों की संख्या दो—तीन सामने आई है। पुलिस आरोपियों का पता लगाने सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है। घायल को नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) में भर्ती कराया गया है। पुलिस को भी अस्पताल से घटना की जानकारी मिली थी। मामले की जांच एसआई बहादुर (SI Bahadur) कर रहे हैं। जख्मी महेंद्र मीणा (Mahendra Meena) पिता पुरुषोत्तम मीणा उम्र 47 साल है। वे बागसेवनिया इलाके में रहते हैं। हमला बाबड़िया कला के पास हुआ था। जख्मी कान्हा टॉवर (Kanha Tower) में रहने वाले प्रीतम रघुवंशी (Preetam Raghuvanshi) के यहाँ ड्रायवरी का काम करते हैं। महेंद्र मीणा रविवार रात ड्यूटी खत्म करके अपने घर जा रहा था। वह दाना पानी रेस्टोरेंट (Dana Pani Restaurant) के पास पहुंचा तो पीछे से आए हमलावरों ने तलवार मार दी। उसे गंभीर हालत में नर्मदा अस्पताल ले जाया गया। सिर पर उसे गंभीर चोट लगी है। पुलिस ने 594/23 धारा 308/34 (हत्या का प्रयास और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: सेना के अफसर बनकर सेल्स मैनेजर के साथ धोखाधड़ी
Don`t copy text!