Bhopal News: परमाली कंपनी के कर्मचारी पर हमला

Share

Bhopal News: शराब पीने के लिए मांग रहा था रकम, आरी ब्लैड से हुए हमले में लहुलूहान हुआ

Bhopal News
ऐशबाग थाना, भोपाल शहर— फाइल फोटो

भोपाल। परमाली कंपनी के एक कर्मचारी पर हमला किया गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। विवाद के पीछे शराब पीने के लिए रकम मांगना बताया जा रहा है। हमलावर ने आरी ब्लैड मारी थी। जिस कारण पीड़ित को शरीर में कई जगह चोट लगने से वह लहुलूहान हो गया है।

गर्दन के नजदीक मारी आरी ब्लैड

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार जख्मी रुपेश सैनी (Rupesh Saini) पिता स्वर्गीय मुन्नालाल सैनी उम्र 23 साल है। वह गोविंदपुरा स्थित अन्ना नगर में रहता है। रूपेश सैनी परमाली लिमिटेड कंपनी (Parmali LTD Company) में काम करता है। उसने बताया कि 05 दिसंबर की रात लगभग 11 बजे उसके साथ भाई राजेश सैनी (Rajesh Saini) था। दोनों घर जा रहे थे। ओल्ड सुभाष नगर के पास पहुंचने पर पंकज यादव उर्फ आर्यन उसे मिला। उसने कहा कि वह उससे बातचीत करना चाहता है। वह भाई को छोड़कर उसके पास पहुंचा तो शराब पीने के लिए रकम मांगने लगा। इस बात से इंकार किया तो वह गाली—गलौज करने लगा। विरोध किया तो आरी ब्लैड निकालकर दाहिने हाथ, कंधे और गर्दन के नजदीक मार दी। पुलिस ने 511/23 धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने का प्रकरण) दर्ज किया है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

यह भी पढ़ें:   TCI Impact News: फिनाइल पीने वाली लड़की के मामले में आरोपी गिरफ्तार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!