Bhopal Crime News: आटो चालक पर उस्तरे से हमला

Share

Bhopal Crime News: हमला करने वाले तीनों आरोपियों की नहीं हुई पहचान

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। आटो चालक पर उस्तरे से हमला कर दिया। हमले के बाद हमलावर फरार हो गए। गंभीर हालत में पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के अशोका गार्डन इलाके की बताई जा रही है। पुलिस ने तीनों अज्ञात हमलावरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है। इधर, पुरानी रंजिश पर मारपीट की गई हैं।

इसलिए किया गया हमला

अशोका गार्डन पुलिस ने बताया कि अयाज खान (Ayaz Khan) ने सोमवार रात लगभग साढ़े दस बजे धारा 324/34 (धारदार हाथियार से वार करना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया गया हैं। जांच अधिकारी आरक्षक उमेश जाट (Umesh Jat) ने बताया अयाज खान (Ayaz Khan) पिता अफजल उम्र 23 साल ऐशबाग इलाके का रहने वाला हैं। अयाज पेशे से आटो चालक हैं। उसका भाई आदिल और पिता अफजल भी आटो चलाते हैं। घटना वाली रात अयाज के भाई आदिल का फोन आया। नाले के पास अनजान तीन लड़कों ने उस पर उस्तरे से हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

आरोपियों का नहीं मिला कोई सुराग

Bhopal Crime News
File Image

जांच अधिकारी ने बताया अयाज उसके बताए पते पर पहुंचा तो देखा आदिल खून से लथपथ हालत में हैं। आदिल ने बताया वह आटो में बैठा था, तभी तीन लड़के आए थे। उन्होंने आते ही उस्तरे से उस पर हमला कर दिया। खून से लथपथ हालत में उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर, बजरिया थाना पुलिस ने तरूण पवार की शिकायत पर आरोपी अप्पू और उसके साथियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: राहगीर को बाइक ने मारी टक्कर, मौत

पुरानी रंजिश के कारण हमला

तरूण पवार (Tarun Pavar) ने बताया वह थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वह मजदूरी करता है। सोमवार को सौरभ कॉलोनी चांदबड़ इलाके में तरूण पवार खड़ा था। तभी आरोपी अप्पू उसके कुछ साथियों के साथ आया और पुरानी रंजिश के चलते तरूण के साथ गाली गलौज करने लगा। तरूण ने गाली देने से मना किया तो आरोपी अप्पू ने छूरी से तरूण की पीठ और हाथ में छुरी मार दी। तरूण का इलाज हमीदिया अस्पताल में चल रहा हैं। पुलिस ने धारा 324/294/323/506/34 (धारदार हथियार से वार करना, गाली देना, मारपीट करना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री को राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!