Bhopal Suicide News: शादी के डेढ़ साल बाद नवविवाहिता फंदे पर झूली

Share

Bhopal Suicide News:  पुलिस को नहीं मिला कोई ठोस सबूत, शव पीएम के बाद परिजनों को सौंपा

Bhopal Suicide News
आत्महत्या करने वाली दुर्गा अहिरवार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide Case) में सोमवार दोपहर नवविवाहिता फंदे पर झूल गई। उसकी शादी डेढ़ साल पहले ही हुई थी। पति खाना खाने घर आया तो घटना का पता चला। घटना स्थल से कोई सुसाईड नोट पुलिस को नहीं मिला है। मामला नवविवाहिता की मौत (Bhopal Hanging News) का होने के कारण मामले की जांच हनुमानगंज सीएसपी गोपाल सिंह चौहान (CSP Gopal Singh Chouhan) करेंगे। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया हैं।

रायसेन में था मायका

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया दुर्गा अहिरवार (Durga Ahirwar) पति राकेश अहिरवार उम्र 22 साल ने आत्महत्या की हैं। मामले की जांच प्रियम्बदा सिंह (SI Priyambada Singh) मामले की जांच कर रही हैं। उन्होंने बताया दुर्गा अहिरवार का मायका रायसेन (Raisen) में हैं। उसकी शादी शारदा नगर नारियलखेड़ा निवासी राकेश अहिरवार से डेढ़ साल पहले हुई थी। राकेश भोपाल स्टेशन स्थित वाईन शॉप में नौकरी करता हैं। घटना वाले दिन राकेश (Rakesh Ahirwar) दोपहर खाना खाने घर आया था। दरवाजा अंदर से बंद था। राकेश ने आवाज देकर दरवाजा खोलने के लिए बोला था। दुर्गा (Durga Ahirwar Suicide News) ने जब दरवाजा नहीं खोला तो आसपास की मदद से गेट तोड़ा गया। पुलिस ने दुर्गा का शव पंखे से उतारकर पीएम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: सड़क दुर्घटना में जख्मी व्यक्ति की दर्दनाक मौत

पति को की थी शिकायत

द क्राइम इंफो से बातचीत में राकेश अहिरवार ने बताया दुर्गा कक्षा आठवीं तक पढ़ी थी। दो दिन पहले उसने सिरदर्द होने की शिकायत की थी। राकेश ने उसे गोली लाकर दी थी। घटना वाले दिन सुबह तेज ठंड लगने का वह बोल रही थी। राकेश ने उसे स्वेटर भी पहनने को दिया। उसे दिन में कोई काम नहीं करता बोलकर वह नौकरी पर चला गया। दोपहर खाना खाने आया तो दुर्गा दरवाजा नहीं खोल रही थी। दुर्गा फंदे से लटकी थी। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!