Bhopal Theft Case: मोबाइल शॉप से लाखों रुपए का माल चोरी

Share

Bhopal Theft Case:  दुकान का सीसीटीवी कैमरा चालू करना भूल गया दुकान मालिक

Bhopal Theft Case
चोरी की गंभीरता को बयां करती मोबाइल दुकान की यह तस्वीरें

भोपाल। मोबाइल शॉप से लाखों रुपए का माल चोरी (Bhopal Theft Case) हो गया। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Mobile Shop Stolen News) के कोतवाली इलाके की है। इस चोरी में रोचक पहलू यह है कि बदमाश ने जिस शॉप में वारदात की उसका कैमरा चालू करना मालिक भूल गया था। इसके अलावा तलैया इलाके में भी चोरी की बड़ी वारदात हुई है। दोनों थाने कोतवाली संभाग में आते हैं।

एक ही मोहल्ले में दुकान और मकान

कोतवाली थाना पुलिस ने बताया मोहम्मद नदीम पिता मुस्तकीम उम्र 35 साल ने मंगलवार शाम लगभग साढ़े पांच बजे चोरी की शिकायत दर्ज कराई हैं। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। नदीम (Mohmmd Nadim) ने पुलिस को बताया वह बाग मुफ्ती शाह में रहता है। उसकी थाना क्षेत्र में ही इलेक्ट्रॉनिक गुडस और मोबाइल शॉप हैं। सोमवार रात ग्यारह बजे नदीम ने दुकान बंद करके घर चला गया था। मंगलवार सुबह लगभग 11 बजे आकर देखा तो शटर का ताला टूटा मिला।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

100 नग मोबाइल चोरी

नदीम ने बताया चोर दुकान में रखे इलेक्ट्रॉनिक सामान समेत अलग—अलग कंपनियों के करीब 100 नग मोबाइल चोरी चले गए हैं। चोरी गए सामान की कीमत करीब 2.5 लाख रूपए पुलिस ने बताई हैं। घटना स्थल का मुआयना करने पर पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा बंद है। पुलिस आसपास लगे दूसरे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पतारसी कर रही है। इधर, दुकान मालिक का दावा है कि उसके यहां चोरी गई संपत्ति 20 लाख रुपए की थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: आईटीआई का छात्र फंदे पर झूला

दूसरी दुकान में भी चोरी

दुकान में घुसने से पहले बदमाशों ने शटर को मोड़ा था। इसके बाद वह भीतर घुसे थे। इधर, तलैया थाना क्षेत्र स्थित राजदेव कॉलोनी हनुमानगंज निवासी गोपी उदासी (Gopi Udasi) के मोबाइल शॉप पर चोरों ने धावा बोला। चोर यहां से भी करीब डेढ़ लाख रुपए का माल चोरी कर ले गए है। चोरों का पता लगाने के लिए मोबाइल से संबंधित जानकारी सायबर क्राइम के अलावा क्राइम ब्रांच को दी गई है। पुलिस को शक है कि चोरों की दोनों वारदातें एक ही गिरोह ने अंजाम दी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!