Bhopal Crime News: पार्टी पर पंगा, पड़ोसी के घर घुसे

Share

Bhopal Crime News: दो परिवारों के बीच हुए खूनी संघर्ष में महिला समेत पांच लोग जख्मी

Bhopal Crime News
File Image

भोपाल। शराब पार्टी के दौरान पंगा हो गया। मामला एमपी के भोपाल (Bhopal Crime News) शहर का है। आधी रात हुए इस बवाल में जमकर हथियार चले। हमले में एक व्यक्ति की हालत नाजुक है। दोनों पक्षों में महिला समेत पांच लोग जख्मी हैं। पुलिस ने इस मामले में काउंटर केस दर्ज किया है। दूसरा पक्ष भी चाकू लगने से जख्मी हुआ है।

दीवारें सटी इसलिए होती थी परेशानी

घटना अवधपुरी ​थाना क्षेत्र स्थित पियूष नगर (Piush Nagar Police Case) इलाके की है। यह हमला 21 दिसंबर सोमवार की रात लगभग साढ़े आठ बजे हुआ था। शिकायत मोहन कुमार (Mohan Kumar) पिता चैनदत्त लहरी उम्र 26 साल ने दर्ज कराई। उसने बताया कि हमला शुभम (Shubham), सुरेश (Suresh), सौरव और नितिन ने किया था। मोहन कुमार (Mohan Kumar) और आरोपी परिवार की झुग्गी एक—दूसरे से सटी है। घटना वाली रात आरोपी शराब के नशे में हंगामा करते हुए गालियां दे रहे थे। यह रोज की बात हो गई थी। इसलिए पीड़ित परिवार ने विरोध किया। नतीजतन नशे में धुत आरोपी पड़ोसी पर टूट पड़े।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस वर्दीधारी एसीपी ने भोपाल के लोगों को यह बोलकर माल बटोर लिया

दूसरे पक्ष ने भी नहीं बख्शा

घायल मोहन को पहले जेपी (JP Hospital) फिर वहां से हमीदिया शिफ्ट किया गया। पुलिस ने आरोपी शुभम, सुरेश, सौरव, नितिन के खिलाफ धारा 452/294/323/324/307/506/34 (घर में घुसकर, गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, जानलेवा हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी तरह सुरेश गौर (Suresh Gour) पिता तुलसीराम गौर उम्र 55 साल की शिकायत पर अशोक, दिलराम, रवि, लल्लू और विजय के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया। पुलिस ने धारा 294/324/506/34 (गाली—गलौज, धारदार हथियार से हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: सैन्यकर्मी की करंट से झुलसकर मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!