Bhopal Stolen News: मोपेड के पैरदान से बैग गायब

Share

Bhopal Stolen News:  पुलिस का दावा मिशनरी स्कूल की टीचर के साथ लूट नहीं चोरी की हुई वारदात

Bhopal Stolen Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चोरियां (Bhopal Stolen News) थमने का नाम नहीं ले रही। आलम यह है कि अब लूट जैसे मामलों को चोरी में दर्ज करके घटना को सामान्य बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस का दावा है कि लूट नहीं हुई। लेकिन, रहस्य यह है कि चलती मोपेड में पैरदान में रखा पर्स कैसे गायब हो गया। पुलिस इस राज को उजागर करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

मिशनरी स्कूल में हैं टीचर

घटना शाहजहांनाबाद स्थित सेंट जोसेफ स्कूल (St Joseph School) के मेन गेट के नजदीक हुई। चोरी का यह मामला 21 दिसंबर की रात नौ बजे का बताया जा रहा है। इस मामले की एफआईआर दीप्ति क्लिंच (Dipti Clinch) पति मोनिश उम्र 43 साल ने दर्ज कराई है। वह गांधी नगर स्थित जयश्री अपार्टमेंट (Jaishree Apartment) में रहती है। दीप्ति क्लिंच पेशे से टीचर हैं और गांधी नगर होली फैमिली स्कूल (Holy Family School) में बच्चों को पढ़ाती है। पुलिस ने धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का दावा है कि दीप्ति क्लिंच के पैर के नीचे उनका पर्स था। वह गिरा अथवा चोरी गया यह पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस वर्दीधारी एसीपी ने भोपाल के लोगों को यह बोलकर माल बटोर लिया

क्रिसमस की थी तैयारी

चोरी गए बैग में पांच हजार रुपए, मोबाइल, एटीएम, आधार और पैन कार्ड समेत अन्य दस्तावेज रखे थे। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एसआई राघवेंद्र सिकरवार ने बताया कि संदिग्धों के बारे में पता लगाया जा रहा है। दीप्ति क्लिंच क्रिसमस की तैयारी कर रही है। इसलिए वह खरीददारी करने अपनी मोपेड से चौक बाजार गई थी। घटना वाले दिन वह बाजार से वापस लौट रही थी। तभी यह वारदात हो गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: लॉकर में नहीं था इसलिए बच गया सामान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!