MP Hindi News: योगराज सिंह की शिकायत करने गए भाजपा नेताओं को लताड़ा

Share

MP Hindi News: एएसआई के खिलाफ पुलिस अफसरों से शिकायत, क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता का आवेदन स्वीकारा

MP Hindi News
यह भाजपा नेता जिनकी पुलिस अफसर ने पहले लू उतारी फिर आवेदन लिया

भोपाल। किसान आंदोलन में पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह ने विवादित बयान दिया था। यह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद देशभर में बयान की निंदा की जाने लगी। इसी तारतम्य में भाजपा नेता और भोपाल किराना व्यापारी महासंघ (MP Hindi News) ने भी आक्रोश जताया। इस बात के खिलाफ थाने में नेता शिकायत करने पहुंचे तो वहां बवाल हो गया। नेता एएसआई के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।

भाजपा नेता ने की शिकायत

इस मामले की शिकायत भाजपा नेता सुनील पंजाबी (BJP Leader Sunil Punjabi) ने की है। उन्होंने शाहजहांनाबाद थाने में योगराज सिंह (Yograj Singh) पर मुकदमा कायम करने के लिए आवेदन दिया। वहीं एक अन्य आवेदन अनिल मूलचंदानी (Anil Moolchandani) ने थाना कोहेफिजा में दिया। योगराज सिंह ने किसान आंदोलन का समर्थन किया था। उन्होंने उस दौरान जो बयान दिया था वह आपत्तिजनक था। भाजपा नेता ने उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की है। आरोप है कि योगराज ने सौ साल मुगलों की गुलामी को बोलते हुए गद्दार शब्द का इस्तेमाल किया। सुनील पंजाबी ने बताया कि योगराज सिंह के खिलाफ थाना शाहजहांनाबाद में जब वे आवेदन दे रहे थे तब वहां एक पुलिसकर्मी ने भाजपानेता से बदसलूकी भी की थी। इस संबंध में भी आला अधिकारियों से शिकायत की गई है।

यह भी पढ़ें: यह अफसर दिल्ली के एसीपी बनकर भोपाल के लोगों को झांसा देकर माल बटोर ले गए

पहले भी विवादों में रहे हैं योगीराज

MP Hindi News
क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ पिता योगराज

क्रिकेटर युवराज सिंह स्वयं पिता योगराज सिंह के बयानों को लेकर अपना विरोध जता चुके हैं। ऐसा नहीं है कि योगराज सिंह ने पहली बार विवादित बयान दिया हो। इससे पहले वे एमएस धोनी को लेकर बयान दे चुके हैं। युवराज के पिता ने धोनी पर क्रिकेेटरों के चयन पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए सनसनी फैला दी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime Case: तलाकशुदा महिला की हर शर्त थी मंजूर, शादी के बाद बच्चे को रखने में करने लगा आनाकानी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!