Bhopal Fraud Case: कंपनी का नकली लोगो लगाकर बेचा फर्जी जनरेटर

Share

Bhopal Fraud Case: कंपनी के कर्मचारियों ने बताया जनरेटर नकली है

Bhopal Fraud Case
File Image

भोपाल। दुकानदार को नकली जनरेटर बेचकर की ठगी। जनरेटर में बड़ी कंपनी का लोगो लगा हुआ था। कंपनी के कर्मचारी ने चेक किया तो जनरेटर फर्जी निकला। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Fraud Case) की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

बैंक ऑफ बड़ौदा को दिया था जनरेटर

घटना रातीबड़ थाना क्षेत्र के नीलबड़ इलाके की है। शिकायत सच्चिदानंद चौहान (Sachhidanand chauhan) पिता लक्ष्मण चौहान उम्र 45 साल ने दर्ज कराई है। नीलबड़ इलाके में सच्चिदानंद की चौहान इलेक्ट्रॉनिक एंड पावर टूल्स नाम की इलेक्ट्रिक की दुकान है। उन्होंने पुलिस को बताया कि भोजराज शिल्पी (Bhojraj Shilpi) नामक व्यक्ति ने उसे आयशर कंपनी का जनरेटर बेचा था। उसने वह जनरेटर बैंक ऑफ बड़ौदा को किराए पर दिया था। लेकिन जनरेटर काम नहीं कर रहा था। जिसे लेकर आयशर कंपनी में शिकायत की गई। कंपनी ने जनरेटर सुधारने के लिए अपने कर्मचारी भेजे। कंपनी के कर्मचारियों ने जनरेटर चेक किया तो पता चला कि यह उनकी कंपनी का नहीं है। जनरेटर में कंपनी का फर्जी लोगो लगा हुआ था। जिसके बाद सच्चिदानंद ने थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 420/417 (ठगी) का मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली का यह एसीपी जिसके कारनामे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Satna Suicide Case : जहां बजते थे फरियाद के घंटे वहां गूंजी धांय की आवाज
Don`t copy text!