Bhopal Crime News: हिस्ट्री शीटर बदमाश के अतिक्रमण जमींदोज

Share

Bhopal Crime News: डेढ़ करोड़ रुपए की जमीन पर कर रखा था कब्जा

Bhopal Crime News
बदमाश के अतिक्रमण जमींदोज

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में चल रहे माफिया के खिलाफ अभियान में पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर बदमाशों के अतिक्रमण जमींदोज कर दिए। बदमाशों ने करीब डेढ़ करोड़ रुपए की संपत्ति पर कब्जा कर रखा था। हालांकि इस कब्जे के लिए जिम्मेदार निगम और प्रशासन के अफसरों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई हैं।

यह थी सरकारी जमीन

कलेक्टर अविनाश लवानिया (IAS Avinash Lavaniya) के आदेश पर कब्जा गिराने की कार्रवाई की गई। मौके पर एसडीएम भी थे। एसडीएम आकाश श्रीवास्तव (SDM Akash Shrivastav) और गोविंदपुरा तहसीलदार मनोज श्रीवास्तव (SDM Manoj Shrivastav) की टीम अरेरा हिल्स स्थित निर्माण भवन के सामने पहुंची। यहां सरकारी भूमि पर मकान बनाकर कब्जा किया गया था। इसके अलावा अन्य अतिक्रमण भी हटाए गए। जिसमें दुकान भी शामिल है। इसके अलावा गोविंदपुरा तहसीलदार की टीम ने अख्तर खान का अतिक्रमण ध्वस्त किया। उसके खिलाफ एनएसए और रासुका की भी कार्रवाई की गई थी।

लल्लू रईस का अतिक्रमण जमींदोज

अख्तर खान (Akhtar Khan) के बाद अगली कार्रवाई लल्लू रईस (Lallu Rais) पर ​की गई। वह सट्टा खिलाता है और जिलाबदर अपराधी है। उसके अतिक्रमण को प्रशासन नगर निगम ने पुलिस की मौजूदगी में गिराया। जिस जमीन पर अतिक्रमण था उसकी बाजार में कीमत करीब 40 लाख रुपए थी। इससे पहले शहर में कई अन्य बदमाशों के अतिक्रमण जमींदोज किए गए हैं।

यह भी पढ़ें: यह अफसर दिल्ली के एसीपी बनकर भोपाल के लोगों को झांसा देकर माल बटोर ले गए

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: सोसायटी के व्हाट्सएप्प ग्रुप पर महिला की तस्वीर वायरल की

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!