Bhopal News: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत 

Share

Bhopal News: घटनाक्रम में कई जगह है तकनीकी पेंच, अपोलो सेज अस्पताल में करती थी काम, उसी अस्पताल से मिली पुलिस को सूचना, घर घटनास्थल है या नहीं इस बात की तस्दीक कर रही पुलिस

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। अपोलो सेज अस्पताल में काम करने वाली एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटनाक्रम को लेकर अभी तकनीकी जांच की जा रही है। फिलहाल मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर की कोहेफिजा थाना पुलिस कर रही है। पुलिस को शक है कि घटना उसका घर नहीं हैं। जिसकी तस्दीक के लिए पुलिस एफएसएल की मदद भी ले रही है।

यह पता लगा रही है पुलिस

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार मौत होने की सूचना अपोलो सेज अस्पताल (Apollo Sage Hospital) से डॉक्टर स्वप्निल ने दी थी। यह जानकारी पुलिस के पास 04 अप्रैल की सुबह लगभग पांच बजे दी थी। पुलिस को महिला के साथ अपोलो सेज अस्पताल में ही काम करने वाले दीपक कटियार (Deepak Katiyar) ने बताया कि वह चक्कर खाकर गिर गई थी। यह घटना उसके कोहेफिजा स्थित लालघाटी के नजदीक भाग्य अपार्टमेंट (Bhagya Appartment) में हुई थी। जिसके बाद वह माया टीएम(Maya TM)  पति राजू सोन्द्रम उम्र 37 साल को अस्पताल लेकर आया था। कोहेफिजा पुलिस मर्ग 28/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मामले की जांच कोहेफिजा थाने के प्रभारी बृजेंद्र मर्सकोले (TI Brajendra Marskole) कर रहे हैं। पुलिस को लगता है कि दीपक कटियार कोई घटनाक्रम छुपा रहा है। इसलिए वह घटनास्थल की जांच कर रही है। इससे पहले पुलिस को जीएमसी की पीएम रिपोर्ट मिलने का भी इंतजार है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पहली के बाद अब दूसरी पत्नी की भी हुई मौत
Don`t copy text!