Bhopal News: पत्नी की बीमारी से परेशान वृद्ध पति ने लगाई फांसी

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट, नौकरानी ने फांसी के फंदे पर लटके देखा

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोलार थाने से मिल रही हैं। यहां एक वयोवृद्ध ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Bhopal Suicide News) कर ली है। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। हालांकि शुरुआती जांच में पता चला है कि वह पत्नी की बीमारी (Bhopal Old Age Man Suicide) को लेकर परेशान रहते थे। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

सरकारी विभाग से हुए थे रिटायर

कोलार थाना पुलिस को बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे एक वयोवृद्ध के मौत की सूचना दी थी। यह सूचना पुलिस को नितिन कोल्हापुरे ने दी थी। कोलार पुलिस मर्ग 54 कायम कर मामले की जांच कर रही है। जांच अधिकारी एएसआई सुभाष सिंह (ASI Subha Singh) ने बताया दत्त़ात्रेय कुलकर्णी (Dattatraya Kulkarni) उम्र 82 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। दत्त़ात्रेय कुलकर्णी जानकी अपार्टमेंट में पत्नी के साथ रहते थे। वह सरकारी नौकरी से सेवानिवृत थे। उनकी पत्नी पिछले छह—सात साल से लकवे की बीमारी से ग्रस्त थी। जिस कारण वह पलंग से नीचे नहीं उतर पाती थी। सुबह नौकरानी ने आकर देखा की दत्त़ात्रेय कुलकर्णी फांसी के फंदे (Dattatraya Kulkarni Suicide News) से झूल रहे है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा था। पुलिस आत्महत्या का कारण पत्नी की बीमारी को मान रही है। फिलहार शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Honour Killing : बहन ने की थी दूसरी जाति के युवक से शादी, भाई ने मार दी गोली
Don`t copy text!