Bhopal News: सैम कॉलेज की छात्रा की मौत 

Share

Bhopal News: दूसरी मंजिल से गिरकर हुई थी जख्मी, चिरायु अस्पताल में तोड़ा दम

Bhopal News
ऐशबाग थाना, भोपाल शहर— फाइल फोटो

भोपाल। सैम कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा की मौत हो गई। परिजन उसे मकान की दूसरी मंजिल से गिरने के बाद चिरायु अस्पताल ले गए थे। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह पता लगा चुकी है पुलिस

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 5 अप्रैल की सुबह लगभग पौने आठ बजे हुई थी। यहां अहमद अली कॉलोनी में अनवर अली (Anwar Ali) का परिवार रहता है। अनवर अली चाय की दुकान चलाते हैं। उनकी दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी का निकाह जहांगीराबाद में उन्होंने किया है। वे सुबह दुकान पर चले गए थे। घर पर छोटी बेटी 18 वर्षीय अफरा अली (Afra Ali) और उनकी पत्नी थी। अफरा अली सैम कॉलेज (SAM College) में बीए र्फ्स्ट ईयर की छात्रा थी। वह सुबह दूसरी मंजिल में खड़ी थी। तभी चक्कर आए और वह बालकनी से नीचे गिर गई। उसको जख्मी हालत में कोतवाली में स्थित चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) ले जाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ऐशबाग पुलिस मर्ग 18/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं। मामले की जांच एएसआई योगेंद्र सिंह (ASI Yogendra Singh) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि घटना को लेकर किसी तरह की शंकास्पद बातें सामने नहीं आई है। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cop News: आम जनता के लिए कोरोना की सख्ती
Don`t copy text!