Bhopal News: निगरानी बदमाश समेत दो दर्जन के खिलाफ कार्रवाई

Share

Bhopal News: जुए—सट्टे पर दांव लगा रहे थे आठ हजार, तीन छुरियां भी बरामद

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। भोपाल (Bhopal News) की तरफ से जारी माइनर एक्ट की कार्रवाई में पुलिस ने दो दर्जन से अधिक लोगों को दबोचा है। इसमें आठ हजार रुपए जुए—सट्टे पर दांव लगा रहे लोगों से बरामद किए गए हैं। जबकि तीन छुरियां लेकर घूम रहे युवकों को दबोचा गया है।

यह आरोपी हुए गिरफ्तार

टीटी नगर पुलिस के अनुसार थाने के निगरानी गुंडे राहुल वाल्मिक उर्फ राजा काला (Rahul [email protected] Kala) को जवाहर चौक इलाके से गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ पुलिस ने एनएसए की कार्रवाई की है। इसी तरह टीटी नगर, कमला नगर, जहांगीराबाद, कोलार और हनुमानगंज थाना पुलिस ने तीन—तीन जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा निशातपुरा थाना पुलिस ने सात जुआरियों को गिरफ्तार किया। वहीं ऐशबाग थाना पुलिस ने फरहान अली (Farhan Ali) को सट्टापर्ची के साथ गिरफ्तार किया। आरोपियों से आठ हजार रुपए बरामद हुए। इसके अलावा समद खान, सुमित ओसवाल (Sumit Oswal) और मोहम्मद आदिल (Mohmmed Adil) छुरी के साथ गिरफ्तार हुए थे। कार्रवाई रातीबड़, कोलार और हनुमानगंज थाना पुलिस ने की है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: नशे के लिए बहन को देह व्यापार में धकेला
Don`t copy text!