Bhopal Honey Trap Gang: फेसबुक वाली फ्रेंड ने किसान को फंसाया

Share

Bhopal Honey Trap Gang: मंगेतर से संबंध बनाने का दावा करके मांगे 20 लाख रुपए

Bhopal Honey Trap Gang
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। यदि आप फेसबुक में अनजान लोगों से दोस्तों करते हैं तो यह समाचार आपसे जुड़ा है। घटना भोपाल (Bhopal Honey Trap Gang) के निशातपुरा इलाके में हुई है। पीड़ित सीहोर जिले काएक बड़ाकिसान है। उसकी दोस्ती फेसबुक में एक लड़की के साथ हुई थी। फिर दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इसी दौरान हुई बातचीत के बाद किसान को एक कमरे में बुलाया गया। जहां उसके साथ वह हुआ जिसके बारे में किसान ने सोचा भी नहीं था। इसके बाद उसको सीधे पुलिस से मदद मांगना पड़ी।

पुलिस ने ऐसे दबोचा

निशातपुरा थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 20 दिन पहले शुरु हुई थी। शिकायत सीहोर के अहमदपुर निवासी किसान ने दर्ज कराई है। उनकी दोस्ती पूजा पटेल (Puja Patel) नाम की युवती से फेसबुक पर हुई थी। दोनों के बीच नंबर आदान—प्रदान हुए। फिर दोनों बातचीत करने लगे। इसी दौरान पूजा पटेल ने उन्हें करोंद स्थित एक मकान में बुलाया। कमरे में आपत्तिजनक बातचीत करते हुए उसको गलत काम करने के लिए उकसाया गया। किसान वहां से निकला लेकिन उसके बाद मनीष (Manish) नाम के लड़के का फोन आने लगा। उसने पूजा पटेल को अपनी मंगेतर बताकर कमरे में हुई घटना के वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। ऐसा न करने के बदले में वह 20 लाख रुपए मांग रहा था। जिसके बाद एक लाख रुपए देने के बहाने आरोपियों को बुलाया गया। यहां 22 वर्षीय पूजा पटेल उर्फ दिव्या बेडिया (Divya Bediya) आई। वह विदिशा (Vidisha) के नटेरन इलाके की रहने वाली है। आरोपी मनीष भी उसी गांव का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: तीन युवकों ने पकड़ लिया हाथ

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Honey Trap Gang
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!