Bhopal News: मकान तोड़ रहा मजदूर मलबे में दबकर गंभीर रूप से जख्मी

Share

Bhopal News: मकान मालिक ने पीड़ित को 20 हजार रूपए देकर एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल में पहुंचाया

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मकान तोड़ते वक्त हुए एक हादसे में मलबे में दबकर श्रमिक बुरी तरह से जख्मी हो गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। हादसे के बाद मकान में काम करवा रहा उसका मालिक जख्मी श्रमिक को एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल ले जाने का काम करता रहा। उसके बाद जिंदाल अस्पताल में भर्ती कराने के बाद वह गायब हो गया। यहां मजदूर को 20 हजार रूपए भी दिए गए थे।

इन अस्पतालों में लेकर भटकते रहे दूसरे मजदूर

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 27 जनवरी को हुई थी। जिसकी एफआईआर 49/23 धारा 337 हादसे में जख्मी होने का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच हवलदार दीपक खंडेलवाल (HC Deepak Khandelwal)  ने की थी। जख्मी अनिल राठौर (Anil Rathore) पिता हरदास राठौर उम्र 45 साल है। वह नवजीवन कॉलोनी में रहता है। उसने बताया कि वह बंटी सरकार के शिवनगर फेज—1 में स्थित मकान को तोड़ने का काम कर रहा था। उसको सुरक्षा से संबंधित कोई उपकरण भी मुहैया नहीं कराए थे। तभी दीवात तोड़ते वक्त छत टूट गई और मलबे में दब गया। उसको दूसरे मजदूरों की मदद से पहले पीपुल्स फिर हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) ले जाया गया था। यहां से बंटी सरदार (Bunty Sardar) दूसरे बड़े अस्पताल में इलाज कराने का बोलकर जिंदाल अस्पताल (Zindal Hospital) ले आया था। यहां उसे 20 हजार रूपए देकर वह चला गया। पुलिस ने आरोपी बंटी सरकार को बनाया है। जबकि काम का ठेका जसवंत के पास था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   CM Kamal Nath ने कहा पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को सेल्फ असेसमेंट की आवश्यकता
Don`t copy text!