Bhopal News: तेरह साल की नाबालिग के साथ गंदी हरकत

Share

Bhopal News: एनजीओ में काम करने वाला युवक बुरी नीयत से निर्माणाधीन मल्टी में ले जाकर गलत करने के लिए उकसाने लगा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। एनजीओ के एक कर्मचारी पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप (Molestation News) लगे हैं। फिलहाल वह फरार है इसलिए दूसरा पक्ष अभी सामने नहीं आ सका है। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के हबीबगंज थाना क्षेत्र की है। पीड़िता तेरह साल की बच्ची है। जिसको आरोपी पिता के बुलाने की झूठी जानकारी देकर निर्माणाधीन मल्टी में ले गया था।

कपड़े हो गए थे अस्त—व्यस्त

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 09 मार्च शाम पांच बजे 138/22 धारा 354/7/8 (छेड़छाड़ और पॉक्सो अधिनियम) के तहत मुकदमा दर्ज किया है। यह घटना श्याम नगर निर्माणाधीन मल्टी में हुई थी। पीड़िता तेरह साल की नाबालिग बच्ची है। इस मामले में आरोपी रफीक खान (Rafik Khan) है। आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी है। वह एक एनजीओ में हेल्पर का काम करता है। आरोपी घटना वाले दिन पीड़िता को यह बोलकर घर से ले गया कि उसके पिता ने उसको बुलाया है। पीड़िता की मां बच्चों के साथ नहीं रहती है। घर पर बड़ी बहन थी। निर्माणाधीन मल्टी में आरोपी ने अपने कपड़े उतार लिए (Minor Girl Bulling Case) थे। जिसके बाद उसको भी वैसा करने के लिए बोला गया। इस दौरान धक्कामुक्की भी हुई। पीड़िता घर पहुंची और वह नहाने लगी। उसके कपड़े भी अस्त—व्यस्त थे। यह देखकर बड़ी बहन ने उसकी वजह पूछी तो पूरा मामला निकलकर सामने आया।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

यह भी पढ़ें:   MP Cop News : आईजी का फोन नहीं उठाया तो टीआई लाइन हाजिर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!