Bhopal News: आर्मी जवान की हुई मौत

Share

Bhopal News: शौच के लिए गए बालक की सर्पदंश से मौत, आर्मी में तैनात चाचा ने दी खबर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) आर्मी के दो परिवार से जुड़ी अलग—अलग घटरनाओं की मिल रही है। इसमें एक आर्मी जवान की मिलैट्री अस्पताल में मौत (Bhopal Suspension Death) हुई है। पुलिस हार्ट अटैक से मौत होना मान रही है। जबकि रातीबड़ में आर्मी जवान के भतीजे की सर्पदंश से मौत हो गई है। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

जेके अस्पताल में चल रहा था इलाज

कोलार थाना पुलिस के अनुसार मिलैट्री अस्प्ताल बैरागढ़ से 04 अप्रैल की दोपहर लगभग 12 बजे एक व्यक्ति की मौत की खबर मिली थी। मृतक रामप्रवेश सिंह (Ram Pravesh Singh) पिता रामराज उम्र 69 है। वह थाना क्षेत्र के कस्टम कॉलोनी में बेटे अनिल के साथ रहता था। कुछ दिन पहले ही वह बेटे के पास रहने आया था। रामप्रवेश सिंह आर्मी से रिटायर्ड हुए थे। पुलिस ने दिल का दौरा पड़ने से निधन होने की संभावना जताई है। परिजनों ने बताया कि 30 अप्रैल को ही बेटे के पास रहने आए थे। उनका जेके अस्पताल में हार्ट का इलाज भी चल रहा था।

यह भी पढ़ेः एमपी के सरकारी आयोजन में टीचर ने ऑक्सीजन को लेकर ऐसा दिया सुझाव, अफसरों को लगा नेशनल न्यूज न बने इसलिए आगे बोलने से रोका

सर्पदंश से बालक की मौत

रामप्रवेश के दो बेटे हैं जिसमें अनिल पहले ट्रैवल्स का काम करता है। जबकि दूसरा बेटा संजय भी आर्मी से रिटायर्ड है। मामले की जांच कर रहे एएसआई अनिल श्रीवास्तवा ने बताया कि पीएम के लिए शव भेज दिया गया है। इधर, रातीबड़ थाना क्षेत्र के ग्राम केकडिया भानपुर में सर्पदंश से एक बच्चे की मौत हो गई है। वह घटना के वक्त शौच के लिए जा रहा था। बांस के नजदीक पैर सांप पर लग गया। सांप ने दो जगह पर उसको काटा था। बच्चे का नाम सोहन कनास पिता रामसिंह उम्र 8 साल है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस को घटना की सूचना मदन कनास ने दी है जो कि आर्मी में तैनात है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: फंदे पर झूले दो व्यक्ति
Don`t copy text!