Bhopal News: ढ़ाई किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया 

Share

Bhopal News: विदिशा जिले से खरीदकर बैरसिया इलाके में बेच रहा था, एनडीपीएस एक्ट में दर्ज किया गया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। अवैध तरीके से गांजा बेच रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने दबोचा है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया थाना पुलिस ने की है। आरोपी ने यह गांजा विदिशा जिले से खरीदा था। वहां सस्ती कीमत में खरीदकर वह महंगे दाम में उसे बेच रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने पल्सर बाइक भी जब्त की

बैरसिया (Berasia) थाना पुलिस के अनुसार मामले की जांच सब इंस्पेक्टर प्रियांशी कौरव (SI Priyanshi Kaurav) कर रही हैं। आरोपी बृजेंद्र सिंह राजपूत (Brajendra Singh Rajput) पुत्र रामपाल है। वह विदिशा (Vidisha) में रहने वाले साथी बैरसिया निवासी वीरभान प्रजापति (Veerbhan Prajapati) पुत्र मुंशीलाल के साथ गांजा बेचते पकड़ाया है। आरोपी बसई ग्राउंड में एक काले कलर की बिना नंबर की मोटर साइकिल में थैले में रखकर उसे बेच रहा था। आरोपियों को 10 जून की सुबह पौने ग्यारह बजे पकड़ा गया। बृजेंद्र सिंह राजपूत और वीरभान प्रजापति के पास से करीब ढ़ाई किलो गांजा बरामद किया है। पुलिस ने इस मामले में 387/24 धारा 8/20 (एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण) दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश कर दिया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि गांजा उन्होंने विदिशा जिले से स्टेशन के बाहर खरीदा था। पुलिस उस व्यक्ति की जानकारी जुटा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: आईसीआईसीआई बैंक के रीजनल मैनेजर ने दर्ज कराई एफआईआर
Don`t copy text!