Bhopal News: अपने दर्द के साथ—साथ बेटे की पीड़ा देख पिता ने खो दिया साहस

Share

Bhopal News: पोलियोग्रस्त पिता ने आग से झुलसे बेटे को तड़पता देख फांसी लगाई

Bhopal News
नजीराबाद थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद इलाके से मिल रही है। मामला पिता—पुत्र के बीच संवेदनाओं से जुड़ा है। आत्महत्या पिता ने की है जो बेटे की हालत को देखकर परेशान चल रहाथा। बेटा कुछ दिन पहले आग से झुलस गया था। जिसमें उसका पैर बुरी तरह से जल गया था। पिता पोलियाग्रस्त था और बेटा ही उसकी देखरेख करता था। वह बेटे की देखरेख करने के अलावा इलाज कराने में मदद नहीं कर पा रहा था। इसलिए उसने फांसी लगा ली।

काफी गरीब है परिवार

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 8 जून की सुबह साढ़े छह बजे अमर सिंह बंजारा पिता लालाराम बंजारा उम्र 40 साल की मौत हो गई है। उसने फांसी लगाई थी। जिसकी सूचना पुलिस को रिश्तेदार धन्नालाल बंजारा (Dhanalal Banjara) ने दी थी। मृतक ग्राम हरीपुरा में रहता था। अमर सिंह बंजारा (Amar Singh Banjara) को पोलियो था। उसके नाबालिग बेटे के भी एक हादसे में पैर झुलस गए थे। इसी बात को लेकर वह काफी परेशान चल रहा था। इन सब बातों से तंग आकर अमर सिंह बंजारा ने फांसी लगाई थी। मामले की जांच एएसआई शंभू सिंह सेंगर (ASI Shambhu Singh Sengar) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि परिवार काफी पिछड़ा है। इसलिए कई बातों के बारे में अभी जांच होना बाकी है। शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। जिसकी रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: ऑडिटर को जेल भेजने के आदेश

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी की दूसरी लहर में 84 दिन मिले कड़वे घूंट को राजनीतिक स्टंट से भूलाने की सरकारी कोशिश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!