Bhopal News: शराब की लत ने ले ली जान

Share

Bhopal News: पत्नी से उसी बात को लेकर एक सप्ताह से चल रहा था मनमुटाव

Bhopal News
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बागसेवनिया इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति की लाश लावारिस हालत में मिली थी। वह कपड़ों में प्रेस करने का काम करता था। वह शराब पीने का आदी था। इस कारण उसका एक सप्ताह से पत्नी के साथ विवाद चल रहा था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

कलारी की पी रहा था शराब

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 7—8 जून की दरमियानी रात लगभग एक बजे कलारी के नजदीक एक व्यक्ति के मृत हालत में पड़े होने की सूचना मिली थी। यह खबर पुलिस को सुनील नाम के व्यक्ति ने दी थी। थाने से जांच के लिए एएसआई लंबू सिंह (ASI Lambu Singh) मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान मनीष मालवीय पिता बंशीलाल मालवीय उम्र 38 साल के रुप में हुई। परिवार पहले पिपलिया इलाके में रहता था। फिलहाल परिवार कटारा हिल्स इलाके में रहता है। मनीष मालवीय (Manish Malviya) लॉड्री का काम करता था।

यह भी पढ़िए: कोरोना महामारी की दूसरी लहर में 84 दिन मिले कड़वे घूंट को राजनीतिक स्टंट से भूलाने की सरकारी कोशिश

अत्यधिक शराब सेवन से मौत की संभावना

लावारिस लाश मिलने की सूचना पर थाने के अलावा संभाग के भी अफसर मौके पर पहुंच गए थे। मनीष मालवीय दो दिनों से गायब था। लेकिन, पत्नी ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। वह देशी कलारी के सामने ही बैठकर शराब पी रहा था। यह प्राथमिक जांच में पता चला है। शव की पहचान अमराई में रहने वाले एक युवक ने की थी। जांच में पता चला है कि मनीष मालवीय शराब पीता था। इसलिए उसका पत्नी से विवाद चल रहा था। उसने उसकी बाइक, मोबाइल और पैसा छुड़ा लिया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सीएम हेल्पलाइन में शिकायत के बाद केस दर्ज
Don`t copy text!