Bhopal News: ऑफिस से बाहर निकली युवती के साथ अभद्रता

Share

Bhopal News: शराब के नशे में धुत्त मनचले ने की हरकत, विरोध करने पर पत्थर उठाकर मारा, युवती के अधिकारी के वाहन पर जाकर लगा, भीड ने दबोचकर आरोपी पुलिस को सौंपा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शहर में कामकाजी युवती के लिए वातावरण कितना मुफीद यह इस घटना से पता चलता है। यह मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर इलाके का है। यहां एक कामकाजी युवती ऑफिस से काम निपटाकर निकल रही थी। तभी एक मनचले ने उसको बुरी नीयत से दबोच लिया। उसके शोर मचाने पर दफ्तर के लोग भी वहां पहुंच गए। उसने बाॅस की कार में छुपकर अपनी जान बचाई। लेकिन, मनचले ने उसका यहां भी पीछा नहीं छोड़ा और पत्थर उठाकर मार दिया।

ऐसे थाने पहुंचा था मामला

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 18 सितंबर की रात लगभग 10 बजे 654/22 धारा 354/427/294/506 (छेड़छाड़, तोड़फोड़, गाली-गलौज और धमकाने का मामला) दर्ज किया गया है। शिकायत 25 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई है। यह घटना नेहरू नगर स्थित एक निजी कंपनी के दफ्तर के नजदीक हुई। पीड़िता कार्यालय से बाहर निकल रही थी। तभी मनचले ने उसको बुरी नीयत से दबोच लिया। वह काफी नशे की हालत में भी था। उसकी अचानक ऐसी हरकतों से युवती घबरा गई। उसने शोर मचा दिया। आवाज सुनकर उसके कार्यालय के लोग भी निकल आए। युवती ने अपने अधिकारी की कार में जाकर जान बचाई। आरोपी ने वहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा और पत्थर उठाकर कार में दे मारा। उसको भीड़ ने दबोच लिया। जिसके बाद उसने अपना नाम संतोष चौधरी (Santosh Chaudhry)  बताया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच एएसआई इंसुलाल उईके (ASI Insulal Uikey) के पास है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सरेराह महिला से अभद्रता

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!