Bhopal News: जुआ खेल रहे थे विवाद का बदला लिया

Share

Bhopal News: महिला के रिश्तेदार ने घर में घुसकर पीटा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) मिसरोद इलाके से मिल रही है। यहां जुआ खेलने के दौरान एक गुट से कूछ दिन पहले विवाद हुआ था। उसी बात का बदला लेने आरोपियों ने हमला कर दिया। इसके अलावा ऐशबाग में एक महिला से उसके रिश्तेदार ने मारपीट कर दी है।

नशे की हालत में मारपीट

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 20 मई की दोपहर लगभग 12 बजे मारपीट हुई थी। यह घटना न्यू सुभाष नगर इलाके में हुई थी। शिकायत कीर्ति शर्मा पत्नी सतीश शर्मा उम्र 43 साल ने दर्ज कराई है। आरोपी भतीजा शुभम उर्फ ललित शर्मा उम्र 25 साल है। कीर्ति शर्मा (Kirti Sharma) घर में काम करती है। एक हिस्से में जेठ—जेठानी का परिवार रहता है। उनका बेटा शुभम घटना वाले दिन नशे की हालत में आया। उसने मारपीट कर दी थी। इसके अलावा मिसरोद इलाके में भी मारपीट की घटना हुई है। जाटखेड़ी निवासी सौरव कुचबुंदिया (Saurav Kuchbundiya) का जुआ खेलने को लेकर आरोपियों ओम, पारिख, छोटू, नकुल और वरुण से विवाद हुआ था। इसी विवाद पर रंजिश रखते हुए उससे मारपीट कर दी। आरोपियों ने वहां खड़े वाहनों में भी तोड़फोड़ की थी।

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Triple Talaq: मां के सामने दिया बेटी को तीन तलाक
Don`t copy text!