Bhopal News: दुबई गए परिवार के घर चोरी

Share

Bhopal News: दोनों घटनाओं में संपत्ति तो लिखी लेकिन उसकी कीमतों का फिर कम आंका गया

Bhopal News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News)  के गांधी नगर और कोलार इलाके में चोरी की वारदातें हुुई है। एक घर दुबई में रह रहे परिवार का है। जबकि दूसरा घर एक महीने से खाली था। दोनों जगहों में हुई चोरी की कीमतों में पुलिस ने बहुत ज्यादा रकम नहीं बताई है।

कोचिंग सेंटर में पढ़ाता है

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 20 मई की रात लगभग साढ़े नौ बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का केस दर्ज किया गया है। शिकायत अभ्यंश चौहान पिता शंकर सिंह चौहान उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। घटना जेके टाउन कॉलोनी की है। अभ्यंश चौहान (Abhyansh Chouhan) ने पुलिस को बताया कि वह एमपी नगर कोचिंग सेंटर में ट्यूटर है। वह पिता से 2 मई को मुलाकात करने गया था। वापस आने पर उसको घर के ताले टूटे मिले। चोर मकान से तलाशी लेने के बाद सोने—चांदी के जेवर, नकदी समेत करीब 60 हजार रुपए का माल चोरी गया है।

यह भी पढ़ें: भोपाल का माल्या, जिसने रकम तो नहीं लेकिन कई कोरोना संक्रमितों के जीवन को दांव पर लगा दिया था

व्यापमंं में तैनात अफसर ने दी खबर

इधर, गांधी नगर थाना पुलिस ने भी नकबजनी का केस दर्ज किया हैं। कर्नल कॉलोनी फेस—2 में चोरी की वारदात हुई है। शिकायत राजेश कुमार वर्मा (Rajesh Kumar Verma) ने दर्ज कराई है। वर्मा व्यापमं में तैनात है। उनके दोस्त साहिल सुल्तान (Sahil Sultan) का बंगले में चोरी की वारदात हुई है। साहिल सुल्तान दुबई में रहते हैं। गार्ड कैलाश दांगी (Kailash Dangi) चौकीदारी करता है। उसने ही चोरी की जानकारी दी थी। घर से एलईडी टीवी समेत करीब 20 हजार का माल चोरी गया है। मकान करीब पांच साल से खाली है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रॉड मारकर महिला का सिर फोड़ा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!