मध्यप्रदेश : तेज रफ्तार कार पलटी, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Share

तेरहवीं में शामिल होने जा रहा था परिवार

Guna Accident
सांकेतिक फोटो

गुना। (Guna) मध्यप्रदेश के गुना जिले में भीषण सड़क (Guna Accident) हादसा हो गया। दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई। मरने वाले एक ही परिवार के थे। हादसा गुरुवार सुबह जिले के कालापहाड़ गांव (Kalapahad Gaon) के पास हुआ। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कार सवार परिवार इंदौर का रहने वाला था। वो किसी परिजन के निधन के बाद होने वाले तेरहवीं के कार्यक्रम में शामिल होने छतरपुर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में हादसे के शिकार हो गए। हादसा चाचौड़ा थाना क्षेत्र में हुआ। थाना प्रभारी राकेश गुप्ता ने बताया कि प्रथम दृष्टया हादसे की वजह तेज रफ्तार है।

गुप्ता ने मीडिया से कहा कि गाड़ी की रफ्तार बहुत तेज थी। लिहाजा ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। मरने वालों की पहचान रंचित दुबे  (Rancit Dubey) उम्र 24 वर्ष, पियूष दुबे) (Piyush Dubey) उम्र 18 वर्ष और विवेक दुबे (Vikas Dubey उम्र 33 वर्ष के तौर पर हुई है।

यह भी पढ़ेंः सिर पर सवार हुई देवी, दे दी बेटे की बलि

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: पुलिस का खबरी समझकर ऐसा धोया
Don`t copy text!