नदी में डूबे तीन बच्चे, नहाते वक्त हुआ हादसा, सभी की मौत

Share

गुजरी नदी में हुआ हादसा, एक ही परिवार के थे बच्चे

Shajapur News
बच्चों के शव बरामद

शाजापुर। (Shajapur) मध्यप्रदेश के शाजापुर (Shajapur News) में दुखद हादसा हो गया। यहां डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। तीनों बच्चे एक ही परिवार के बताए जा रहा है। ग्रामीणों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन जब तक उन्हें बाहर निकाला जा सका। सभी की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए है।

मामा के घर आए थे

घटना शुक्रवार को अकोदिया क्षेत्र के पेवची गांव में गुजरी नदी में हुई। तीनों बच्चे अपने मामा के घर आए हुए थे। इंदौर में रहने वाले बच्चे छुट्टियां मनाने पेवची गांव में रहने वाले मामा के घर आए थे। शुक्रवार को तीनों गुजरी नदी में नहाने गए थे। इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गए। अंदेशा लगाया जा रहा है कि पहले एक बच्चा गहरे पानी में गया होगा। उसे बचाने के चक्कर में सभी डूब गए।

गांव में पसरा मातम

एक साथ तीन बच्चों के डूबने की घटना से गांव में मातम पसर गया है। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चो के शव अकोदिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाए गए है। गौरतलब है कि हाल ही में हुई बारिश के बाद तमाम नदी नाले पानी से लबालब है और नहाने के दौरान जरा सी चूक में पानी मे डूबने से कई लोग अपनी जान गवां रहे है।

यह भी पढ़ेंः मास्क न पहनने पर घिरे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मांगी माफी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   साप्ताहिक अवकाश के लिए मध्यप्रदेश पुलिस में रोल कॉल का समय बदला
Don`t copy text!