ट्रक की टक्कर से नदी में गिरा ट्रैक्टर, 2 की मौत, 1 घायल

Share

नर्मदा नदी के पुल पर हुआ भीषण हादसा

Khargone Accident
पुल पर लटका ट्रक

खरगौन। (Khargone) मध्यप्रदेश के खरगौन में भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार ट्रक और ट्रैक्टर में आमने सामने की टक्कर हो गई। ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर 40 फीट ऊंचे पुल से नदी में जा गिरा। इस हादसे में एक बाइक सवार भी चपेट में आ गया। दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई, एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

हादसा खरगौन जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर बड़वाह के मोटक्का पुल पर हुआ। देर रात ट्रक, ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर हो गई। ट्रक में कद्दू भरे हुए थे। वहीं ट्रैक्टर-ट्राली में खाद भरी हुई थी। टक्कर मारने के बाद ट्रक भी पुल से गिरने ही वाला था। लेकिन आधे में ही लटक गया। उसमें भरे कद्दू सड़क पर बिखर गए। हादसे की वजह से कई घंटों तक आवागमन बाधित रहा।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उसके सामने हादसा हुआ। ट्रक की रफ्तार बहुत तेज थी। उसने बाइक और ट्रैक्टर को टक्कर मारी थी। जिसके बाद ट्रैक्टर नदी में गिर गया। ट्रैक्टर मालिक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद गोताखोर भी मौके पर पहुंच गए थे। हादसे की सूचना पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची। दो घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया था, जिसमें एक की मौत हो गई। क्रेन की मदद से ट्रक को हटाया गया।

यह भी पढ़ेंः छोटी सी लापरवाही बनी जानलेवा, ट्रेन की चपेट में आई महिला, देखें वीडियो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: आदिवासी छात्रावास में बालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
Don`t copy text!