उज्जैन में मजदूरों से भरी बस पलटी, 2 की मौत, 36 घायल

Share

Ujjain Bus Accident : उत्तर प्रदेश से गुजरात जा रही थी बस

Ujjain Bus Accident
क्रेन से बस को सीधे करते हुए

उज्जैन। (Ujjain) मध्यप्रदेश के उज्जैन में मजदूरों से भरी एक बस पलट गई (Ujjain Bus Accident)। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। 36 यात्री घायल हुए है, इनमें से 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी को जिला अस्पताल उज्जैन में भर्ती कराया गया है। दुर्घटनाग्रस्त हुई बस उत्तर प्रदेश के इटावा से गुजरात के अहमदाबाद जा रही थी। बस में मजदूर सवार थे। हादसा शनिवार-रविवार की दरमियानी रात साढ़े तीन बजे हुआ। बताया जा रहा है कि भारी बारिश की वजह से हादसा हुआ। ड्राइवर को सड़क का अंदाजा नहीं था। बस की रफ्तार तेज थी, टर्निंग पर ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। उसने ब्रेक लगाने की कोशिश की तो बस पलटी खा गई।

ओवरलोड थी बस

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तत्काल घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की गई। सुबह क्रेन बुलवाकर बस को सीधा कराया गया और रास्ते से हटाया गया। हादसा कायथा पुलिस थाना इलाके में जिला मुख्यालय से करीब 20 कीलोमीटर दूर हुआ। इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह राजपूत ने मीडिया को बताया कि हादसा 3 बजकर 50 मिनट पर हुआ। मजदूर उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के रहने वाले है। उन्हें अहमदाबाद के ठेकेदार ने बुलवाया था। बस ओवरलोड थी, उसमें 60 से ज्यादा यात्री सवार थे। इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह ने बताया कि 24 वर्षीय युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं 26 वर्षीय युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः ट्विटर ने बचाई बच्ची की जान, सिर में पड़ गए कीड़े

यह भी पढ़ें:   Manawar Mob Lynching Case : 6 किसानों पर कहर बनकर टूटी भीड़, 2 की मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!