Bhopal Suicide Case: 12 वीं का पेपर बिगड़ने से परेशान छात्रा ने लगाई फांसी

Share

शाहजहांनाबाद इलाके में एक युवक फंदे पर झूला

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक फोटो

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) परीक्षा को लेकर छात्र-छात्राओं के तनाव (Bhopal Crime) को कम करने के तमाम कार्यक्रम चलाए जा रहे है। एमपी बोर्ड हर साल काउंसलिंग की व्यवस्था भी करता है। लेकिन स्टूडेंट्स के आत्महत्या के मामले सामने आ ही जाते है। ताजा मामला राजधानी भोपाल से सामने आया है। यहां एक 12 वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Bhopal Suicide Case) कर ली। घटना के वक्त छात्रा घर पर अकेली थी। परिजन ने बताया कि पेपर बिगड़ने की वजह से वो मायूस हो गई थी। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद (Bhopal Death Case) नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: खंडहर में मिली युवक की लाश, परिजनों को हत्या का शक

निशातपुरा थाना पुलिस ने www.thecrimeinfo.com  द क्राइम इंफो डॉट कॉम को बताया कि करिश्मा शर्मा पिता शिवनारायण शर्मा उम्र 21 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। करिश्मा पूजा कॉलोनी करोंद में रहती थी, उसके पिता पोस्ट ऑफिस में कर्मचारी है। करिश्मा 12 वीं में पढ़ती थी, उसके पेपर चल रहे थे। जानकारी के मुताबिक उसका एक पेपर बिगड़ गया था। जिसके कारण वो परेशान और मायूस रहने लगी थी। घटना सोमवार की है, जब करिश्मा के पिता नौकरी पर चले गए थे और उसकी मां अस्पताल गई हुई थी। घर में अकेली करिश्मा ने फांसी लगा ली। जब उसकी मां घर लौटी तो वो फंदे पर लटकती मिली। आनन-फानन में उसे उतारकर अस्तपाल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है। वहीं प्रथमिक जांच में कोई भी सुसाईड नोट नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Gangrape News: दो युवकों ने किया गैंगरेप, तीसरे ने वीडियो बनाया

यह भी पढ़ें: खंडहर में पुछा है युवक की हत्या का राज, पुलिस करती है रखवाली

वहीं शाहजहांनाबाद में एक युवक ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। शाहजहांनाबाद पुलिस ने बताया कि सचिन पिता बदामी लाल उम्र 22 साल निवासी संजय नगर ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली हैं। परिजनों ने बताया कि मृतक सैलून चलाता था। घटना वाली सुबह जब वह देर तक बाहर नहीं निकला तो परिजनों ने कमरे में छाक कर देखा । कमरे के अंदर सचिन पंखे से लटका हुआ था। फंदे से उतारकर उसे हमीदिया अस्तपाल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। सचिन ने आत्महत्या क्यों की इस बात का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।
अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!