भाई के सामने बहन के करीब आ रहा था प्रेमी, बेल्ट से की हत्या

Share

हत्या के आरोप में प्रेमिका समेत तीन गिरफ्तार

Wazirabad Murder Case
सांंकेतिक चित्र

नई दिल्ली। पुलिस ने एक युवक की हत्या के आरोप में एक युवती समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 24 वर्षीय युवती पर अपने भाई और एक अन्य युवक के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या का आरोप है। आरोपियों ने दिल्ली के वजीराबाद (Wazirabad) इलाके में वारदात को अंजाम दिया था। गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात युवक की हत्या की गई थी। वजीराबाद थाना पुलिस ने वर्षा (24), आकाश (23) और अली (20) को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बेसुध हालत में बरामद किया

पुलिस को शुक्रवार को एक युवक के बेसुध अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बॉडी को बरामद किया। युवक के गले में चोट के निशान थे। शव की शिनाख्त साहिल (23) के तौर पर हुई थी, वो वजीराबाद का रहने वाला था।

सीसीटीवी से मिले आरोपी

इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पुलिस को एक हॉस्पिटल के सामने लगे सीसीटीवी के फुटैज मिले। इस फुटैज में मृतक के साथ तीनों आरोपी दिखाई दे रहे थे। मृतक के परिजन ने तीन में से दो को पहचान लिया। परिजन वर्षा और उसके भाई आकाश को जानते थे।

उत्तर प्रदेश भाग गए थे

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (नॉर्थ) एन्टो अल्फोंस ने बताया कि जानकारी लगते ही पुलिस ने वर्षा के किराए के घर पर छापा मारा। वो शास्त्री पार्क इलाके में किराए से रहती थी। लेकिन घर पर लॉक मिला। जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल ट्रेसिंग के जरिए आरोपियों को उत्तर प्रदेश के हरदोई से गिरफ्तार किया । पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि साहिल और वर्षा के बीच प्रेम-प्रसंग था। ये बात वर्षा के भाई आकाश और दोस्तों को भी पता थी। गुरुवार-शुक्रवार की रात वर्षा, आकाश और अली घर पर शराब पी रहे थे। इसी दौरान साहिल वहां पहुंच गया।

यह भी पढ़ें:   CAA Protest: शाहीन बाग का मजमा हटाने पुलिस का कूटनीतिक पैंतरा

बहन के करीब आ रहा था

कुछ देर बाद साहिल ने वर्षा से करीबी बढ़ानी शुरु कर दी। वो आकाश और अली के सामने ही वर्षा से संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। अपने सामने साहिल को बहन के करीब आते देख आकाश ने आपत्ति जताई। जिसकी वजह से साहिल और आकाश का विवाद हो गया। शराब के नशे में विवाद इतना बढ़ा कि तीनों ने मिलकर साहिल की हत्या कर दी। बेल्ट से गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Don`t copy text!