Chhattisgarh Crime: चोरों ने कलेक्टर को भी नहीं बख्शा, लाखों का माल बटोरा

Share

दीपावली मनाने दिल्ली गया था परिवार, 7 लाख का माल साफ करने के बाद एटीएम से पैसे भी निकाले

Chhatitsgarh Crime
सांकेतिक चित्र

रायपुर। चोरों से समाज को क्यों डर लगता हैं यह उन्होंने एक वारदात करके सबको बता दिया। मामला छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) का है। यहां की एक पॉश कॉलोनी के सूने मकान पर चोरों ने धावा बोला। मकान बेमेतरा कलेक्टर (Bemetra Collectorate) का था। परिवार दीपावली मनाने दिल्ली गया हुआ था। मकान से चोर करीब 7 लाख रुपए का माल ले गए हैं।
जानकारी के अनुसार बेमेतरा जिले की कलेक्टर शिखा राजपूत (Shikha Rajput) हैं। उनका रायपुर शहर में न्यू शांति नगर (New Shanti Nagar) में सरकारी आवास है। शिखा दिल्ली (Delhi) गई थी, उनके साथ पति राजीव लोचन तिवारी (Rajiv Lochan Tiwari) भी थे। चोरी की रिपोर्ट पति ने दर्ज कराई है। जिस इलाके में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है वहां प्रदेश के ब्यूरोक्रेट, मंत्री, विधायकों के अलावा सांसदों के सरकारी बंगले हैं। परिवार 27 अक्टूबर की सुबह दिल्ली गया था। शाम को घर की देखरेख करने वाले अब्दुल कलाम (Abdul Kalam) ने चोरी होने की सूचना परिवार को दी थी। उसने पुलिस को बताया कि वह शाम को पौने छह बजे आया था। रात को लगभग साढ़े नौ बजे वापस आया तो सामान बिखरा पड़ा था।
अब्दुल की जानकारी देने के बाद राजीव लोचन ने अपने दोस्त किशोर को घर पर पहुंचाया। चोरों (Burgler) ने अलमारी, उसका लॉकर भी तोड़ दिया था। चोर करीब 30 तौला वजनी सोने के जेवरात, चांदी के जेवरात, नकदी समेत लाखों का माल ले गए। इतना ही नहीं चोरों को एटीएम भी मिल गया था। जिसमें उसका पासवर्ड भी था। उसका इस्तेमाल करके चोरों ने एटीएम से पैसा भी निकाला। चोरों ने कलेक्टर शिखा के अलावा बंगले में तैनात केयर टैकर के यहां भी वारदात की थी। पुलिस चोरों का पता लगाने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इसके अलावा एटीएम के फुटेज भी देखे गए हैं। पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही इस मामले का खुलासा कर देगी।

यह भी पढ़ें:   Police Raids: ​किन्नरों के घरों से बरामद हुई बच्चियां, चाइल्ड लाइन की मदद से खुलासा
Don`t copy text!