Chhattisgarh Crime: One Sided Love प्रेमी ने महिला को हंसिया से गोदा

Share

जमानत पर बाहर आया था आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

Chattisgarh Brutal Murder Case
सांकेतिक फोटो

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Crime) राज्य के कोरबा (Korba Crime) जिले में एक सनकी व्यक्ति ने महिला को हंसिए से गोद (Korba Attempt Murder) दिया। वह महिला से एक तरफा प्यार करता था। जिस व्यक्ति ने हमला किया है उसको महिला ने ही शिकायत करके जेल भेजा था। जेल से छूटने के बाद आरोपी ने इस कांड को अंजाम दिया। पुलिस ने हमलावर आरोपी को दबोच लिया है।

छत्तीसगढ़ (#Chhattisgarh Crime) के कोरबा (#Korba Crime) जिले में हुई इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन भी सकते में आ गया। पुलिस ने बताया कि घटना कोरबा (#Korba Attempt Murder) के बुधवारी मोहल्ले की है। आरोपी को नाम इंद्रपाल टोंडे (Indrapal Tonde) है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से छूटकर आया था। आरोपी ने कुछ समय पहले पीड़ित महिला से छेड़खानी और अश्लील हरकत की थी। आरोपी ने महिला से एकतरफा प्यार (One Sided Love) करता है। वह महिला से शादी करने का दवाब बना रहा था। वह मोहल्ले मेंं महिला को आते—जाते परेशान करता था। उसको फोन पर अश्लील मैसेज भेजता था। जब महिला ने इंद्रपाल की शादी बात से इंकार कर दिया तो वह उसके घर में घुसकर जान से मारने की धमकी देने लगा था। जिससे परेशान महिला ने उस जगह से घर खाली करके दूसरी जगह किराए के मकान में रहने चली गई थी। आरोपी को पता चलने पर वहां भी वह पहुंचा था। इस कारण पीड़िता ने इंद्रपाल की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें:   Raipur Gang Rape : 6 साल की बच्ची को बाथरूम में ले गए 3 छात्र, बारी-बारी से किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: सुनिए किस तरह पुलिस कोस्टेब्ल कर रहे टीआई साहब के लिए लोगों से वसूली

इंद्रपाल जैसे ही जमानत पर बरी हुआ वह महिला के घर जा पहुंचा। उसके पास हंसिया था जिससे उसने हमला कर दिया। किसी तरह महिला आरोपी के चंगुल से छूटकर बाहर भागी। महिला के शोर मचाने पर मोहल्ले के लोगों ने आरोपी से महिला को छुड़ाया।  इंद्रपाल को लोगों की भीड़ ने बुरी तरह पिटाई लगाई और पीटते हुए थाने में लेकर आए थे। महिला को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी को महिला पर प्राणाघातक हमला करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

Don`t copy text!