21 साल की युवती का अपहरण, बंधक बनाकर 3 दिन तक किया दुष्कर्म

Share

Woman Abducted & Rape पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Woman Abducted & Raped
सांकेतिक चित्र

कोरबा। (Korba) छत्तीसगढ़ के कोरबा (Korba) से अपहरण (Woman Abducted & Rape) और दुष्कर्म (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 21 वर्षीय युवती का अपहरण (Abducted) किया गया। जिसके बाद आरोपियों ने उसे 3 दिन तक बंधक बनाकर रखा। इस दौरान मुख्य आरोपी उसे हवस का शिकार (Rape) बनाता रहा। चौथे दिन युवती ने किसी तरह अपने परिजन से संपर्क किया। पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी और उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि 32 वर्षीय भैयालाल (Bhaiyalal) आरोपी ने युवती का अपहरण कर बलात्कार किया। दुष्कर्म के आरोपी भैयालाल और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया गया है। भैयालाल के साथियों ने युवती के अपहरण में उसकी मदद की थी।

पहले जंगल में किया रेप

घटना पसान थाना इलाके (Pasaan Police Station Area) के एक गांव की है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि 19 जून की रात युवती का अपहरण किया गया था। पसान पुलिस थाने के एसएचओ राम कुमार राणा (SHO Ram Kumar Rana ने मीडिया को बताया कि युवती शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान भैयालाल ने उसे पकड़ लिया था।

रिश्तेदार के घर पर बंधक बनाकर रखा

मुख्य आरोपी भैयालाल और उसका दोस्त हरदयाल (Hardayal), युवती को जंगल में ले गया। जंगल में भैयालाल ने युवती को हवस का शिकार बनाया। जिसके बाद भैयालाल उसे अपने रिश्तेदार के घर ले गया। रिश्तेदार के घर ले जाने में शिवशंकर मरकाम (Shivshankar Markam) ने भैयालाल की मदद की। वो भैयालाल और पीड़िता को अपनी बाइक पर ले गया था।

यह भी पढ़ें:   Chhattisgarh Crime: शक में पति ने पत्नी को चाकू से गोदा

आरोपी भैयालाल ने युवती को 20 और 21 जून को रिश्तेदार के घर पर ही बंधक बनाकर रखा। 22 जून को युवती ने किसी तरह अपने घर वालों से संपर्क किया। जिसके बाद पीड़िता के पिता और भाई मौके पर पहुंचे और उसे छुड़ाया गया।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 366, 376 (2), 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ेंः एनजीओ का काम देने का लालच देकर बलात्कार करता था कलेक्टर

Don`t copy text!