BJP Leader Shot Kill: भाजपा मंडल अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

Share

BJP Leader Shot Kill: बाइक सवार दो बदमाशों ने गुरुवार सुबह दिया घटना को अंजाम

BJP Leader Shot Killing
गोली लगने से मृत भाजपा नेता राजू बाबा

पटना। भाजपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (BJP Leader Shot Kill) कर दी गई। इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी। मामला बिहार (Bihar Crime News) की राजधानी पटना (Patna Crime News) जिले का है। राजधानी होने वाले आम चुनाव (Bihar Election News) के चलते वैसे ही राजनीतिक खींचतान के चलते सुर्खियों में हैं। इस बीच इस हत्याकांड ने राजनीतिक गलियारों में कानाफूसी करने का मौका दे दिया है। हालांकि पुलिस हत्याकांड के पीछे पारिवारिक रंजिश होने का दावा कर रही है।

कनपटी से सटाकर गोली मारी

गुरुवार सुबह भाजपा नेता राजू बाबा (Raju Baba) अपने घर के पास तेज प्रताप नगर में घुमने निकले थे। चलते-चलते जब वह सीताराम हॉल के पास पहुंचे तभी वहां दो बाइक सवार युवक पीछे से आ गए। वहां वाहन रोककर कनपटी के पास बंदूक निकालकर गोली मार दी। जिससे राजू बाबा (Raju Baba Killing Case) की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों बाइक सवार घटना स्थल से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के इस आईपीएस की पत्नी ने स्टिंग करके उनको मुसीबत में डाल दिया अब बयान देने को राजी नहीं

शक के घेरे में हैं रिश्तेदार

पूछताछ में पता चला है कि राजू बाबा का काफी दिनों से घरेलू विवाद भी चल रहा था। इस हत्याकांड में रिश्तेदारों के शामिल होने की आशंका पुलिस ने जताई है। पुलिस इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। हालांकि हत्याकांड (Patna BJP Leader Murder) की खबर मिलते ही भाजपा के कई नेताओं ने पुलिस के अफसरों से संपर्क किया। पुलिस दावा कर रही है कि यह राजनीति रंजिश के चलते हत्या नहीं हैं।

यह भी पढ़ें:   गैस कटर से एटीएम काटकर 25 लाख रुपए ले उड़े बदमाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!