Video में देखिए स्पेशल डीजी की ‘हैवानियत’, सरकार ने कुर्सी छीनी

Share

Special DG Puroshottam Sharma: पत्नी ने लगाए दूसरी युवती के साथ संबंध होने के आरोप, बेटे ने वायरल किया थे दोनों वीडियो

Special DG Puroshottam Sharma
स्पेशल डीजी पत्नी का गला दबाकर जमीन पर पटकते हुए

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Crime News) पुलिस सेवा के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा (Special DG Puroshottam Sharma) की पिटाई के वायरल वीडियो के बाद बवाल खड़ा हो गया। वे घर में अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई (MP IPS Domestic Violence) करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए थे। इसके अलावा एक अन्य वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ जो किसी फ्लैट का है और वह चैनल (News Anchor House Video) की एंकर का घर बताया जा रहा है। इस बवाल की खबर सरकार के पास पहुंची तो उसने सोमवार दोपहर को लोक अभियोजन में महानिदेशक (Special DG Wife Case) के पद से हटाने का आदेश जारी कर दिया है। मीडिया को दिए बयान में स्पेशल डीजी ने इस विषय को पारिवारिक मामला बताया है।

यह थे दो वीडियो जिसके बाद मचा बवाल

Special DG Puroshottam Sharma
दूसरे वीडियो में न्यूज एंकर के घर आईपीएस

मध्य प्रदेश पुलिस सेवा में 1986 बैच के आईपीएस पुरुषोत्तम शर्मा (MP IPS Purushottam Sharma) से जुड़े दो वीडियो सोमवार को वायरल हुए। एक वीडियो में वे किसी फ्लैट के भीतर सौफे में बैठे दिखाई दे रहे हैं। वहां पत्नी पहुंचती है फिर वे वहां से चले जाते हैं। वीडियो में दिख रही युवती किसी चैनल की एंकर बताई जा रही है। उससे पत्नी ने बातचीत की और रिश्तों को लेकर पूछा। वह रिश्तों की बात को टालती रही। पत्नी ने युवती के बैडरुम में जाकर भी सच्चाई का पता लगाया। यह सबकुछ वह कैमरे में कैद कर रही थी।

यह भी पढ़ें: पोस्टिंग के लिए सेना के जूनियर ने अपने सीनियर अफसर के खिलाफ रची ऐसी साजिश

मूकदर्शक बने रहे नौकर

दूसरा वीडियो स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के आवास का है। इसमें पति—पत्नी एक कमरे से आते—जाते एक—दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। एक जगह स्पेशल डीजी पत्नी का गला पीछे से पकड़कर उनको जमीन पर पटक देते हैं। इसके बाद सिर पर घूंसे बरसाते रहते हैं। उस वक्त घर के दो पुरुष नौकर भी आते हैं। लेकिन, वे दोनों मूकदर्शक बनकर मारपीट देखते रहते हैं। बताया जाता है कि यह दोनों वीडियो स्पेशल डीजी के बेटे पार्थ गौतम शर्मा (IRS Parth Gautam Sharma) ने ही जारी किया है। पार्थ गौतम शर्मा आयकर अफसर भी है। उन्होंने यह दोनों वीडियो डीजीपी विवेक जौहरी (DGP Vivek Johri) और मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस (MP CS Iqbal Singh Bais) को भी दिया है।

यह भी पढ़ें:   घायल मुन्नालाल गोयल ने कांग्रेस पर आरोप लगाया, लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई

अफसरों ने चुप्पी साधी

Special DG Puroshottam Sharma
पति—पत्नी के विवाद में मूकदर्शक नौकर

यह वीडियो रविवार रात लगभग 8 बजे वायरल हुआ था। यह सबसे पहले मीडिया के पास पहुंचा। फिर धीरे—धीरे यह शेयर होता चला गया। इसके बाद सारे घटनाक्रम का वीडियो फेसबुक, ट्वीटर समेत तमाम सोशल साइट पर वायरल हो गया। इस संपूर्ण घटनाक्रम में आईएएस और आईपीएस लॉबी खामोश रही। कोई भी प्रतिक्रिया आधिकारिक रुप से नहीं दी गई। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। यदि मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी। इधर, सरकार ने सोमवार दोपहर पुरुषोत्तम शर्मा को अभियोजन डायरेक्टर के पद से हटा दिया।

विवादों में पहले भी रहे स्पेशल डीजी

Special DG Puroshottam Sharma
यह है वह न्यूज एंकर जिसके साथ आईपीए की पत्नी ने पकड़ा

स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा (Special DG Puroshottam Sharma Case) विवादों में पहले भी रहे हैं। इससे पहले तत्कालीन डीजीपी वीके सिंह (Former DGP VK Singh) के कार्यकाल में उन्होंने एक बयान जारी करके काफी हंगामा खड़ा कर दिया था। यह बयान मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप (MP Honey Trap Case) मामले को लेकर था। उन्होंने डीजीपी की तरफ से गठित एसआईटी पर सवाल खड़े किए थे। उस वक्त शर्मा के पास एसटीएफ के अलावा सायबर की भी जिम्मेदारी थी। बयान ने मीडिया में तूल पकड़ा तो पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ (Former CM Kamal Nath) ने दोनों विभागों से हटाकर लोक अभियोजन में संचालक बना दिया था।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के इस बहु चर्चित हनी ट्रैप कांड में यह बोलकर पुलिस विभाग के मुखिया को लेकर फैला दी थी सनसनी

यह मेरा घरेलू मामला

स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा अपनी सफाई देते तब तक देश भर में उनका वीडियो वायरल हो गया। टीवी, चैनल, न्यूज वेबसाइट के अलावा सोशल मीडिया में वे ट्रोल होने लगे। सोमवार सुबह उन्होंने मीडिया को अपना बयान जारी किया। उन्होंने कहा कि मैंने कोई अपराध नहीं किया है। यह मेरा और पत्नी के बीच का पारिवारिक मामला है। पत्नी मेरे से नाराज रहती तो वह मेरे साथ क्यों रहती। वह मेरे पैसे से देश—विदेश घुमती है। यह सेल्फ डिफेंस के तहत झूमाझटकी का मामला है। वीडियो को लेकर कहा कि यह मेरी पत्नी और बेटे ही बेहतर तरीके से बता सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip: रमाकांत को दबोचने तेरहवीं में भी गई थी पुलिस

पत्नी मेरी निगरानी करती है

MP Public Prosecution
पुरुषोत्तम शर्मा, तत्कालीन संचालक, लोक अभियोजन संचालनालय File Photo

स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के खिलाफ उनकी पत्नी राज्य महिला आयोग (MP State Woman Right Commission) पहुंच गई है। उन्होंने पति से खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है। हालांकि इस पूरे मामले में स्पेशल डीजी की पत्नी और बेटे ने अब तक आधिकारिक रुप से मीडिया को बयान नहीं दिया है। खबर है कि महिला आयोग मुकदमा दर्ज कर सकता है। इधर, डीजीपी ने कहा कि मेरी पत्नी मेरे पर निगरानी करती है। पूरे घर में जगह—जगह सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं। मेरा वह पीछा करती है इसलिए मैं काफी परेशान रहता हूं। इसी तरह से 2008 में भी मारपीट हुई थी। इसके बावजूद वह मेरे साथ रहती है। इसलिए मुझे नहीं लगता कि वह मेरी बात को नहीं मानेगी।

यह है वह वीडियो जिसके कारण आईपीएस अफसर को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी

यह हैं मध्यप्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा। वे बड़ी बेरहमी से पत्नी को पीट रहे हैं। यह वीडियो उनके बेटे ने 27…

Gepostet von The Crime Info am Sonntag, 27. September 2020

 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!