Bhopal Molestation Case: पिकनिक में खिचाई फोटो बनी छात्रा के लिए मुसीबत

Share

Bhopal Molestation Case: स्कूल टीचर का उसके पड़ोसी ने पकड़ा हाथ, अलग—अलग थानों में छेड़छाड़ की एफआईआर हुई दर्ज

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी में महिलाओं और बच्चियों के साथ छेड़खानी (Bhopal Molestation Case) की घटनाएं थम नहीं रही। रोजाना किसी ना किसी पीड़िता के साथ शर्मसार कर देने वाली घटनाओं की एफआईआर थानों में दर्ज हो रही है। ऐसी ही दो घटनाएं मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से सामने आई है। एक घटना में छात्रा की फोटो वायरल करने की धमकी देने का मामला है। जबकि दूसरा मामला स्कूल टीचर के साथ हुई अभद्रता (Bhopal School Teacher Molested) का है। दोनों मामलों में पुलिस ने छेड़छाड़ और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। एक मामले का आरोपी पुलिस की हिरासत में है।

नौवीं कक्षा में पढ़ती है छात्रा

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया 13 वर्षीय नाबालिग (Bhopal Minor Girl Bulling Case) थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसके पिता इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाते है। नाबालिग कक्षा नौवीं की पढ़ाई कर रही है। उसी स्कूल में आरोपी अफजल नाम का लड़का भी पढ़ता है। अफजल (Afzal) उसके मोहल्ले में भी रहता है। वह स्कूल में उसका सीनियर है। दिसंबर, 2019 में स्कूल की तरफ से सभी बच्चे पिकनिक गए थे। तभी नाबालिग ने ग्रुप में उसके दोस्तों के साथ फोटो खिंचवाई थी। तभी से अफजल उसे परेशान कर रहा है। वह उसे आते—जाते स्कूल में दोस्तों के सामने उसे आंख मारता है। उसे अश्लील कमेंट भी करता है।

यह दे रहा था धमकी

नाबालिग ने बताया अफजल का कहना है कि अगर वह उससे बात नहीं करेगी तो वह उसकी फोटो में अश्लील मैसेज बनाकर वायरल कर देगा। इसके अलावा वह उसके घर वालों को परेशान करने की भी धमकी देता है। उसकी हरकतों से नाबालिग डर गई थी। इसके बाद शहर में लॉक डाउन लग गया था। जब से स्कूल दोबारा खुले है अफजल उन्हीं बातों को लेकर उसे परेशान (Bhopal Molestation Case) कर रहा है। तंग आकर बच्ची ने पिता को अफजल के बारे में सारी बात बताई थी। जिसके बाद पिता के साथ थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 354/354घ/509/506/7/8 (छेड़छाड़, अश्लील हरकत, फोटो वायरल की धमकी, और पोक्सो एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Indore : MY Hospital में दर्द से तड़पती रही गर्भवती, नहीं मिला इलाज, जच्चा-बच्चा की मौत

शिक्षिका का स्कूल तक पीछा

गौतम नगर थाना पुलिस ने बताया कि 44 वर्षीय महिला थाना क्षेत्र की रहने वाली है। साथ ही वह विदिशा स्कूल में शिक्षिका के पद पर है। जिसके लिए उसे रोजाना अप—डाउन करना पड़ता है। उसके पड़ोस में रहने वाला आरोपी धर्मेंद्र यादव (Dharmendra Yadav) उसे अक्सर परेशान करता है। धर्मेंद्र पीछा करते हुए कई बार विदिशा तक गया है। जहां वह स्कूल के बाहर खड़ा रहता है। इस बारे में पति उसे कई बार समझा भी चुका है। लेकिन, धर्मेंद्र की हरकतें वैसी ही थी।

घटना वाले दिन सुबह छह बजे महिला घर से बाहर गाय को रोटी खिलाने निकली थी। तभी उसने आकर उसका हाथ पकड़ (Bhopal Molestation Case) लिया था। हाथ पकड़ते ही उसके उसकी और खींच लिया। महिला का पति बाहर आ गया। जिसे देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने धारा 354/354घ/506 (छेड़छाड़ और धमकाने) का मुकदमा दर्ज किया है। वहीं आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!