TI Suicide News: इंदौर में भोपाल टीआई की खुदकुशी मामले में छुपे हैं कई राज

Share

TI Suicide News: इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र ने लव अफेयर बताकर बयान दिया, महिला उप निरीक्षक का दावा पिता मानती थी

TI Suicide News
कार के नजदीक मृत हालत में टीआई हाकम सिंह पवार और उनके बाजू में बेसुध हालत में पड़ी एसआई रंजना खाड़े। तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल वीडियो से ली गई।

भोपाल/इंदौर। मध्यप्रदेश राज्य पुलिस सेवा के निरीक्षक हाकम सिंह पवार (TI Suicide News) ने खुदकुशी कर ली। वे भोपाल के श्यामला हिल्स थाने के प्रभारी थे। वे अवकाश लेकर तीन दिनों के लिए इंदौर गए थे। उन्होंने शुक्रवार दोपहर इंदौर पुलिस नियंत्रण कक्ष के बाहर खुद को गोली मारी थी। इससे पहले उनका उप निरीक्षक रंजना खांडे (SI Ranjana Khande) के साथ विवाद हुआ था। इस विवाद में पहली गोली महिला अधिकारी को मारी गई थी। एक-एक करके चली दो गोलियों की आवाज से पुलिस नियंत्रण कक्ष के आस-पास सनसनी फैल गई थी। इस मामले में पुलिस कमिश्नर इंदौर हरिनारायण चारी मिश्र ने प्रेम प्रसंग का विवाद बताया था। इस बयान के बाद गोली लगने से जख्मी एसआई के बयान ने मामले में नया मोड़ ला दिया।

भोपाल एडिशनल डीसीपी कर रहे थे मामले की जांच

निरीक्षक हाकम सिंह पवार (Hakam Singh Pavar) फरवरी, 2022 को श्यामला हिल्स थाने के प्रभारी बनाए गए थे। वे यहां खटलापुरा इलाके में किराए के मकान में रहते थे। हाकम सिंह पवार का मकान उज्जैन में हैं। उनकी नौकरी की शुरुआत सिपाही से हुई थी। इंदौर, महेश्वर, राजगढ़, खरगोन में तैनात रहे 58 वर्षीय हाकम सिंह पवार ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारी थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। मौत से पहले उन्होंने एसआई रंजना खांडे के साथ रेस्टोरेंट में साथ बैठे सीसीटीवी कैमरे में भी दिखाई दिए। उस वक्त रंजना खांडे का भी भाई था। रंजना खांडे 2014 बैच की महिला एसआई हैं। दोनों पुलिस अधिकारियों के बीच इंदौर में पोस्टिंग के दौरान ही पहचान हुई थी। इस मामले में पता चला है कि दोनों अधिकारियों के बीच कार खरीदी को लेकर विवाद था। इस विवाद की शिकायत महिला एसआई के भाई ने भोपाल डीसीपी रियाज इकबाल (DCP Riyaz Iqbal) से की थी। जिसकी जांच एडिशनल डीसीपी रामस्नेही मिश्रा (ADCP Ramsnehi Mishra) को सौंपी गई थी।

यह भी पढ़ें:   MP Corrupt Officer: टीआई और एसआई रिश्वत लेते गिरफ्तार

तीन पत्नी वाली कहानी भी सामने आई

TI Suicide News
रक्त रंजित हालत में एसआई रंजना खांडे को अस्पताल ले जाते पुलिसकर्मी।

महिला एसआई ने टीआई से कार खरीदी थी। जिसके दस्तावेज वे महिला के नाम पर नहीं कर रहे थे। जबकि टीआई (TI Suicide News) का आरोप था कि रंजना खांडे ने भुगतान नहीं किया था। इसके अलावा यह भी पता चला है कि इंदौर में तैनाती के दौरान टीआई हाकम सिंह पवार महिला अधिकारी के मकान में ही किराए से रहते थे। खबर है कि हाकम सिंह पवार ने तीन शादियां की थी। प्रेम प्रसंग की बात को लेकर महिला एसआई का कहना था कि वे उसके पिता समान थे। वे बहुत अच्छे व्यक्ति भी थे। गोली लगने के बाद रंजना खांडे कुछ देर निरीक्षक के बाजू में ही बेसुध पड़ी थी। उसके जमीन पर गिरते ही निरीक्षक ने सर्विस रिवॉल्वर से सिर पर गोली मार ली।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

TI Suicide News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!