Bhopal News : सोने की चेन पहनने पर आदिवासी व्यक्ति को पीटा

Share

Bhopal News : चार व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट और एट्रो सिटी एक्ट का मुकदमा दर्ज, अजाक थाने जाएगी केस डायरी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। गांव में सोने की चेन पहनकर घुम रहे एक व्यक्ति को सवर्ण समाज के लोगों ने रोक लिया। उसकी समाज में हैसियत को लेकर तंज कसा गया। इस दौरान वाद—विवाद भी हुआ जिसे ग्रामीणों ने शांत कराया। लेकिन, कुछ देर बाद चार आरोपी उसके घर पहुंचे और उसे बुरी तरह से पीट दिया। यह मामला भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

आरोपियों की गिरफ्तारी लंबित

नजीराबाद पुलिस ने बताया कि 23 जून की रात लगभग साढ़े दस बजे 180/22 धारा 294/323/506/34/3—द—/3—1—घ/3—2—व्हीए (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और दलित अत्याचर निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण) दर्ज किया गया है। शिकायत बाबूलाल अहिरवार पिता प्रभुलाल अहिरवार उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी जीत सिंह विश्वकर्मा, गोविंद विश्वकर्मा, सोनू विश्वकर्मा और धनपाल सिंह है। बाबूलाल अहिरवार (Babulal Ahirwar) ने बताया कि उसने सोने की चेन पहन रखी थी। जिसको लेकर 22 जून की रात लगभग साढ़े आठ बजे आरोपी जीत सिंह विश्वकर्मा (Jeet Singh Vishwakarma) से बहस हुई थी। दोनों के बीच गाली—गलौज और झूमाझटकी हुई तो गांव वालों ने मामला शांत करा दिया। कुछ देर बाद सारे आरोपी पीड़ित के घर पहुंचे और उसे जाति से अपमानित करते हुए सोने की चेन पहनने को लेकर पीट दिया। मामले की जांच एसआई शंभू सिंह सेंगर (SI Shambhu Singh Sengar) ने की है। उन्होंने बताया कि अभी आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जा सके हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal News: एक युवक पर तीसरी बार बलात्कार का केस

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!