घर में मृत मिले परिवार के 5 सदस्य

Share

सामूहिक आत्महत्या या मर्डर, पुलिस जांच में जुटी

Raipur News
सांकेतिक फोटो

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर (Raipur) जिले में एक घर से 5 लाशें बरामद की गई है। साहू परिवार के 5 लोग मृत अवस्था में मिले है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल है। मंगलवार सुबह घटना सामने आई। जिसके बाद गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने जांच के आदेश दिए है। मामला सामूहिक आत्महत्या का हैं, या पूरे परिवार की हत्या की गई है। जांच के बाद भी साफ हो सकेगा।

घर का मुखिया फंदे से लटका मिला

घटना रायपुर जिले के केंद्री गांव की है। स्थानीय रहवासियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। मरने वालों की पहचान कमलेश साहू (35), उसकी मां ललिता बाई (60) पत्नी प्रमीला (30), बेटी कीर्ती (10), और बेटा नरेंद्र (6) वर्षीय के तौर पर हुई है। मामले की जानकारी रायपुर एसएसपी अजय यादव ने न्यूज एजेंसी को दी।

प्रथम दृष्टया ये मामला सामूहिक आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस ने आशंका जताई है कि कमलेश ने परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर आत्महत्या कर ली होगी। लेकिन पुलिस अभी सभी एंगल से जांच कर रही है। मामला हत्या का भी हो सकता है।

घटना की जांच के लिए फॉरेंसिक विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने एसएसपी को फोन लगाकर जानकारी ली है। साथ ही घटना की गहराई से जांच के आदेश दिए है। पुलिस ये भी जांच कर रही है कि कहीं परिवार आर्थिक तंगी से परेशान तो नहीं था, या स्वास्थ्य को लेकर परेशानी तो नहीं थी।

यह भी पढ़ें:   8 साल पहले इस शख्स ने मारा था Sharad Pawar को थप्पड़, अब हुआ गिरफ्तार, देखें Video

यह भी पढ़ेंः झाड़-फूंक के नाम पर तांत्रिक ने दो सगी बहनों को कर दिया गर्भवती

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!