CRPF जवान ने किया सुसाइड, ऑनलाइन जुआ खेलने की लग गई थी लत

Share

10 महीने से घर का खर्च भी नहीं उठा रहा था जवान

Suicide
सांकेतिक फोटो

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा में स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की 16वीं बटालियन के जवान विजय सिंह मीणा (Vijay Singh Meena) ने सोमवार की दोपहर जिलाधिकारी आवास के निकट स्थित कैम्प कार्यालय में संतरी ड्यूटी के दौरान सर्विस राइफल से कथित रूप से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। हरप्रसाद मीणा के पुत्र विजय सिंह मीणा (32) राजस्थान के करौली जिले के मूल निवासी थे। पोस्टमार्टम के पश्चचात उनके परिजन शव पैत्रृक गांव ले गए। पुलिस के अनुसार मीणा वर्ष 2013 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे। वर्ष 2018 में मथुरा में तैनाती के समय से ही वे पत्नी संतोषी, 6 वर्षीय पुत्र गौरव व 2 वर्षीय पुत्री अजीता के साथ किराए पर मकान लेकर रह रहे थे।

पत्नी ने पुलिस को बताई वजह

एसपी (सिटी) उदय शंकर सिंह ने इस बारे में बताया, कि उन्होंने कोई सुसाइड नोट अथवा इस प्रकार का कोई मैसेज तो नहीं छोड़ा है, किंतु, प्रथमदृष्टया यह मामला खुदकुशी का लग रहा है। उसकी पत्नी संतोषी देवी ने पुलिस को बताया कि उसके पति को आनलाइन जुआ खेलने की लत लग गई थी जिसके कारण वह परेशान रहने लगा था। इसी कारण वह पिछले दस महीने से अपनी तनख्वाह भी घर खर्चे के लिए नहीं दे रहा था।

यह भी पढ़ेंः झाड-फूंक के नाम पर तांत्रिक ने दो सगी बहनों को कर दिया गर्भवती

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   यूपी में जूते मारने पर मिलती है गमले तोड़ने की सजा!
Don`t copy text!